सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली को 5 विकेट से दी मात

खबर शेयर करें

समाचार सच, दिल्‍ली कैपिटल्‍स द्वारा सनराइजर्स हैदराबाद के सामने जीत के लिए 130 रन का लक्ष्‍य रखा गया था, जिसे उसने मोहम्‍मद नबी के दम पर कागिसो रबाडा के चौथे और पारी के 19वें ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर क्रमश: चौका और छक्‍के की मदद से हासिल कर लिया है. हैदराबाद को अंतिम 12 गेंदों में 10 रन की जरूरत थी, लेकिन उसने 9 गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट से बाजी मार ली. इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने प्‍वाइंट टेबल में नंबर 1 का स्‍थान हासिल कर लिया है. उसने अब तक चार मैच खेलते हुए तीन में जीत दर्ज की है. यह उसकी जीत की हैट्रिक है.

बहरहाल, 130 रन के लक्ष्‍य को हासिल करने के लिए डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो की जोड़ी मैदान में उतरी तो लगा कि वह एक बार फिर टीम को अच्‍छी शुरुआत देंगे. हुआ भी ऐसा ही. दोनों ने पहले विकेट केलिए 6.5 ओवर में 64 रन जोड़ डाले. इस जोड़ी को राहुल तेवतिया ने जॉनी बेयरस्‍टो को आउट कर तोड़ा. वह 28 गेंदों पर नौ चौके और एक छक्‍के की मदद से 48 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद डेविड वॉर्नर (10) को कागिसो रबाडा ने क्रिस मौरिस के हाथों लपकवाकर पवेलियन लौटा दिया. वॉर्नर जब आउट हुए तक टीम का स्‍कोर 68 रन था. इसके आद मनीष पांडे (10), विजय शंकर (16) और दीपक हुड्डा (10) के कुछ ही अंतराल में विकेट गंवाने के कारण हैदराबाद पर दबाव आ गया और उसका स्‍कोर 16 ओवर में 111/5 हो गया. हालांकि अंतिम समय में यूसुफ पठान और मोहम्‍मद नबी ने जिम्‍मेदारी संभालते हुए टीम को जीत दिला दी. इन दोनों के बीच 15 गेंदों पर 20 रन की अटूट साझेदारी हुई.

जबकि दिल्‍ली के संदीप लामिछाने, अक्षर पटेल, कागिसा रबाडा, राहुल तेवतिया और इशांत शर्मा ने एक-एक विकेट लिया.

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440