उत्तराखंड में आज मिले कोरोना के 135 नए मरीज… संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 307

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखंड में अब हर दिन सौ से ज्यादा कोरोना केस सामने आ रहे है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 135 नए मामलों के सामने आने के साथ ही रोग के उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 307 पहुंच गई है। राहत की बात ये है कि किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है। जबकि, 129 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। अभी भी 307 लोग कोरोना से पीड़ित हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के इस रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में मिला व्यक्ति की लाश, फैली सनसनी

उत्तराखंड राज्य नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, सर्वाधिक 72 नए मरीज देहरादून जिले में सामने आए हैं जबकि नैनीताल जिले में 24, उधमसिंह नगर जिले में 3 और टिहरी जिले में 2 रोगी सामने आए हैं। इसके अलावा चमोली में 2, पिथौरागढ़ में 3, रुद्रप्रयाग में 10, उत्तरकाशी में 7, चंपावत और पौड़ी में 4-4 अल्मोड़ा, बागेश्वर और हरिद्वार में एक-एक केस मिले हैं। हालांकि, मंगलवार को 129 कोरोना संक्रमित संक्रमण मुक्त हुए हैं।

आपको बता दें कि एक जनवरी 2023 से अभी उत्तराखंड में 2218 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें से 1,900 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इसके अलावा मौत की बात करें तो एक जनवरी 2023 से लेकर अब तक उत्तराखंड में 11 मरीज कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें -   खेत में कार्य कर रहे भाई बहन की आकाशीय बिजली के चपेट में आने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है। इसके अलावा गर्मियों से राहत पाने के लिए देशभर से लोग यहां पहुंच रहे हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि कोरोना केसों में इजाफा हो सकता है। इधर, प्रदेश में बूस्टर डोज की कमी भी देखने को मिल रही है। जिससे लोग काफी दहशत में हैं।

135 new corona patients found in Uttarakhand today… the number of infected increased to 307

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440