बर्तन चमकाने के नाम पर युवक से ठगी, सोने की चेन ले उड़े बदमाश, आप भी रहे सावधान…

खबर शेयर करें

समाचार सच, उधमसिंह नगर/गदरपुर। समाचार सच आपको सावधान करना चाहता है कि इन दिनों उत्तराखण्ड में बर्तन चमकाने के बहाने ठगी करने वालों का गिरोह घूम रहा है। जो घरों घरों में जाकर बर्तन साफ करने का पाउडर बेचने जा रहे है, और आपके सोने के जेवरात को भी साफ करने को कहते है। उसी दौरान झांसे में लेकर आपके जेवरात को उड़ा लेते है। ऐसा ही एक मामला उधमसिंह नगर जिले के गदरपुर से सामने आया है। जिसमें दो बदमाशों ने बर्तन चमकाने के बहाने युवक से सोने की चेन की ठगी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंप कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दोनों बदमाश सीसीटीवी में भी नजर आए है।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने पत्नी-मां के साथ खटीमा में डाला वोट, लोगों को लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की

वार्ड तीन दुर्गा मंदिर कॉलोनी निवासी दया कांडपाल ने पुलिस को बताया कि दो दिन पूर्व बाइक सवार दो युवक बर्तन साफ करने का पाउडर बेचने आए थे। एक युवक उनके घर पर भी पहुंचा और पाउडर से बर्तन साफ करके दिखाने लगा। युवक ने उन्हें अपनी बातों के झांसे में लेकर गले में पड़ी सोने की चेन को पाउडर वाले घोल में डाल दिया। कुछ देर बाद चेन देखने की बात कहकर युवक घर से निकल गया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 11 बजे तक कुल 24.83 फीसदी मतदान हुआ है, हरिद्वार और नैनीताल-उधमसिंह नगर हैं अव्वल

करीब दस मिनट बाद उसने घोल में डाली चेन को देखना चाहा तो चेन गायब मिली। इस पर उनके होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास लगे कैमरों की जांच की। सीसीटीवी भी खंगाले। जिनमें दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। थानाध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी ने बताया कि कैमरों में नजर आ रहे हुलिये के आधार पर बाइक सवार युवकों की खोजबीन कराई जा रही है। जल्द ही आरोपी पकड़े जाएंगे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440