आम आदमी पार्टी को मिल रहा है बिजली गारंटी अभियान में भरपूर समर्थन: समित टिक्कू

Ad
खबर शेयर करें

आप ने जिलेवार जारी किए रजिस्ट्रेशन के आंकड़े

समाचार सच, हल्द्वानी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू ने आप के बिजली गारंटी अभियान के आंकड़े जिलेवार जारी करते हुए बताया पूरे प्रदेश में आप के इस गारंटी अभियान को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा, बिजली गारंटी योजना बडी तेजी से लोगों को लुभा रही है। पूरे प्रदेश में आप कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली गारंटी के बारे में बता रहे हैं, जिसपर लोगों का विश्वास लगातार बढ रहा है और लोग आप कार्यकर्ताओं से मुफ्त बिजली पाने के लिए अपना रजिस्टेªशन करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी की घोषणा के बाद 30 दिनों में ही 10 लाख से ज्यादा लोग अपना बिजली गारंटी योजना के तहत अब तक रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं और ये ग्राफ लगातार तेजी से बढ रहा है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी कांग्रेस आप के इस गारंटी अभियान से पूरी तरह बौखला गए और बिजली को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। आप प्रवक्ता ने कहा,अब जनता समझ चुकी है आप उनके हक की बात कर रही और जनता का हक उनको दिला कर रहेगी इसलिए जनता अपना भरपूर प्यार और समर्थन इस अभियान को दे रही। आप प्रवक्ता ने जिलेवार आंकड़े बताते हुए कहा कि उत्तरकाशी में 47030, चमोली में 12870, रुद्रप्रयाग में 15705, टिहरी गढवाल में 34825, देहरादून में 156362, हरिद्वार में 194935, पौड़ी गढ़वाल में 56815, पिथौरागढ़ में 11127, बागेश्वर में 13117, अल्मोडा में 64377, चंपावत में 14010, नैनीताल में 118590, ऊधमसिंह नगर में 274317 लोगों ने अब तक बिजली गारंटी अभियान में रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं और लगातार ये रजिस्ट्रेशन जारी है।

यह भी पढ़ें -   नेशनल कराटे अकेडमी इंडिया की कोच रेनू बोरा ने जीता स्वर्ण पदक

आप प्रवक्ता ने बताया कि अब तक कुल 10,14,080 लोगों ने मुफ्त बिजली गांरटी योजना के तहत अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है और लगातार लोग अपने रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि, ये जनकल्याणकारी योजना है और ऐसी अन्य कई योजनाएं हैं, जिनको लेकर आप पार्टी धरातल पर उतरेगी और प्रदेश के विकास के लिए जनता के साथ मिलकर संघर्ष करेगी।

यह भी पढ़ें -   पहाड़ के हास्य कवि तारा राम के निधन पर देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने प्रकट किया शोक

उन्होंने कहा कि प्रदेश को बने हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन इन 20 सालों में विकास की जो गति प्रदेश की होनी चाहिए थी वो विकास आज तक प्रदेश का नहीं हो पाया। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता को मुफ्त बिजली देना यहां के लोगों का मौलिक अधिकार है। यहां के जल जंगल जमीन पर यहां के लोगों का हक होना चाहिए ,जिसके लिए सालों से आवाज उठती आई है, लेकिन यहां के लोगों को ना तो बिजली मुफ्त मिल रही है और ना ही पानी मुफ्त मिल रहा है जबकि बिजली और पानी दोनों ही प्रदेश में मौजूद हैं और अन्य राज्य यहां से पानी और बिजली खरीदते हैं।

यह भी पढ़ें -   दुकान पर रखी पानी की मोटर ले उड़े अज्ञात चोर

उन्होंने आगे कहा कि हर जिले में लोग इस योजना का लाभ पाना चाहते हैं और आप पार्टी द्वारा की गई इस घोषणा की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। जिसका नतीजा है कि हर जिले में आंकडे लगातार बढ रहे हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *