उत्तराखण्ड में अपहरण के बाद किशोरी के साथ गैंगरेप, पीड़िता भैया-भैया चीखती रही लेकिन हवस से भरे दरिदें उसे नोचते रहे

खबर शेयर करें

समाचार सच, चंपावत। उत्तराखण्ड के चंपावत जिले में अपहरण के बाद नाबलिग से गैंगरेप की वारदात की घटना सामने आई है। यहां तीन युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इधर शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि घटना में शामिल एक आरोपी अभी फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने एक गांव की एक नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया, फिर इसके बाद उन्होंने सामूहिक रूप से उसका रेप किया। इस दौरान किशोरी भैया-भैया कहकर छोड़ देने की मिन्नतें करती रही, लेकिन हवस से भरे दरिंदों ने उसकी एक भी नहीं सुनी और उसे नोचते रहे। इसके बाद बदहवास हालात किशोरी घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। जिसे सुन उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानीः पोल शिफ्टिंग और वृक्षों के कटान के चलते 19 व 20 को इन क्षेत्रों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस की शरण ली। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। इसी कड़ी में आरोपी रवीश भट्ट और संजय भट्ट को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरा आरोपी योगेश पाल फरार है। जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है। इधर इस मामले के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है और आरोपियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440