हल्द्वानी में एक और स्पा सेंटर पर छापा, सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, दी जा रही थी प्रतिबंधित बॉडी-टू-बॉडी मसाज की सुविधा

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में स्पा सेंटर के आड़ में देह व्यापार चलने के कई मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की देर सायं काठगोदाम थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक स्पा सेंटर के आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गये दो संचालिकाओं समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार इस सेंटर में प्रतिबंधित बॉडी-टू-बॉडी मसाज की सुविधा दी जा रही थी। मौके से पुलिस को बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ हैं। पकड़ी गई युवतियां झारखंड और दिल्ली की रहने वाली हैं। जबकि युवक अमरोहा और हल्द्वानी के हैं।

स्पा मैनेजर, दो संचालिकाओं समेत आठ लोग गिरफ्तार
आपकों बता दें कि महानगर में स्पा सेंटरों में पुलिस की छापेमारी का अभियान लगातार जारी है, पुलिस ने महानगर में पूर्व में भी कई स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इसी क्रम में शुक्रवार देर सायं पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दुमुवाढूंगा पनचक्की स्थित एक स्पा में छापेमार कार्रवाई की। छापेमार कार्रवाई में पुलिस को प्रतिबंधित बॉडी-टू-बॉडी मसाज की सुविधा देते हुए पायी गयी। साथ ही बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। दो युवतियों को रेस्क्यू भी किया गया। टीम ने स्पा मैनेजर, दो संचालिकाओं समेत आठ और लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई युवतियां झारखंड और दिल्ली व युवक अमरोहा और हल्द्वानी के रहने वाले हैं। छापा एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग प्रभारी प्रभारी ललिता पांडे की अगुवाई में मारा गया।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस शामिल करें अपने घोषणा पत्र में बनभूलपुरा क्षेत्र की समस्याएं: उवैश रजा

स्पा सेंटरों की आड़ पर खूब फलफूल रहा है देह व्यापार का धंधा
कुमाऊं का प्रवेशद्वार के नाम से प्रसिद्ध हल्द्वानी महानगर देह व्यापार के दलदल में धंसता जा रहा है। पहले गली-मोहल्लों में संचालिकाएं जिस्मफरोशी का अड्डा चलाती थी। लेकिन, समय बदलने के साथ-साथ यह धंधा भी हाईटेक हो गया है। अब यह धंधा सोशल मीडिया के साथ स्पा सेंटरों में तब्दील हो गया है। स्पा सेंटरों पर मसाज की आड़ में आजकल देह व्यापार काफी फलफूल रहा है। वहीं, सोशल मीडिया पर भी ऑनकॉल इस सैक्स रैकेट के धंधे को चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   गुरू नानक देव के ज्ञान का प्रकाश आज भी पूरी मानवता को प्रकाशित कर रहा: राज्यपाल

व्हाट्सएप मैसेज के जरिए फोटो भेजकर करायी जाती थी लड़कियों की बुकिंग
पुलिस द्वारा मारे गये छापेमारी में स्पा सेंटर पर पाया गया कि व्हाट्सएप मैसेज के जरिए गंधा धंधें का कार्य हो रहा था। स्पा सेंटर द्वारा व्हाट्सएप मैसेज के जरिए कस्टमर को मैसेज कर लड़कियों की बुकिंग करवायी जाती थी। एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि स्पा सेंटर में छापामारी के दौरान यह बात सामने निकल कर आयी है कि व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेज रहे थे।

रेस्क्यू की गयी युवतियों ने बताया 10-10 हजार रुपये में करती थी नौकरी
एसपी सिटी डॉ. जगदीश चंद्र और सीओ शांतनु पाराशर ने भी मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू की गयी दो युवतियों से पूछताछ की हैं। पूछताछ में युवतियों द्वारा बताया गया कि वे 10-10 हजार रुपये की नौकरी के लिए यहां काम करती हैं। इधर उक्त दोनों पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। प्रतिबंधित महिलाओं की बॉडी-टू-बॉडी मसाज भी यहां चल रही थी।

यह भी पढ़ें -   यातायात पुलिस ने वाहनों पर लगाये गये रिफ्लेक्टर

पकड़े गये पांच युवकों में से एक बनभूलपुरा का, करता था ग्राहकों का इंतजाम
पुलिस टीम द्वारा देह व्यापार मामले में स्पा मैनेजर, दो संचालिकाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया हैं। कार्रवाई के दौरान हिरासत में लिए गए पांच युवकों में से एक हल्द्वानी के वनभूलपुरा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक ग्राहकों का इंतजाम किया करता था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में लगी हैं।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *