बनभूलपुरा पुलिस ने 4.5 स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस द्वारा जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस को आये दिन कामयाबी हाथ लग रही है। पुलिस ने गश्त के दौरान एक तस्कर को 4.5 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट द्वारा लक्ष्य नशा मुक्त नैनीताल के तहत् अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, बिक्री, सेवन के विरुद्ध प्रचलित अभियान के क्रम में एसपी सिटी हरबन्स सिंह, क्षेत्राधिकारी भूपेन्द्र सिंह धौनी के दिशा निर्देश में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक मनोज यादव, कानि0 सुनील कुमार, मुन्ना सिंह ने 4.5 ग्राम स्मैक तस्करी करते हुये 01 अभियुक्त को गिरफ्तार किया।
बनभूलपुरा थाना पुलिस के अनुसार गश्त के दौरान मलिक के बगीचे के पास संदिग्धावस्था में खड़े युवक को पूछताछ के लिए पास आने को कहा गया तो वह भागने का प्रयास करने लगा। शक होने पर घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया। तलाशी में उसके पास से 4.5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम शिवम सिंह चौहान पुत्र दीपक सिंह चौहान निवासी पुरानी चुंगी काठगोदाम बताया। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह इस स्मैक को मलिक का बगीचा में रहने वाले नाजिम पुत्र साबिर से खरीद कर लाया है। तस्कर स्वयं भी स्मैक का आदी है और इसी लत को पूरी करने के लिए वह इस कारोबार में लिप्त हो गया। पुलिस ने उसे कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें -   वोट डालने हल्द्वानी आ रहे सरकारी चिकित्सक की सड़क हादसे में मौत

Banbhulpura police arrested smuggler with 4.5 smack

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440