उत्तराखंड में दिनदहाड़े बुजुर्ग महिला की निर्मम हत्या, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज

खबर शेयर करें

समाचार सच, हरिद्वार। हरिद्वार जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैली हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। brutal murder

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में 63 वर्षीय अर्चना पत्नी स्वर्गीय उमाकांत श्रोत्रिय मंगलवार की दोपहर घर में अकेली थी। जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंगा सप्तमी पर गंगा पूजन के लिए हर की पैड़ी गए हुए थे। दोपहर के समय बदमाश घर में घुसे और अर्चना की निर्मम हत्या कर दी। इस खबर से क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पहुंचे।

यह भी पढ़ें -   अशुभ ग्रह राहु को शांत करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कुछ विशेष उपाय बताए गए हैं

प्रथम दृष्ट्या हत्या सिर पर किसी भारी चीज से वार कर हत्या करना सामने आया है। पूछताछ में पता चला कि करीब दो बजे महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले उनके रिश्तेदार का बेटा जब वहां पहुंचा तो महिला खून से लथपथ पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें -   आखिरकार आदमखोर गुलदार पिंजरे में कैद, दो बच्चों को बनाया था निवाला

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोभाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या के पीछे की वजह का जल्द पता लगाकर हत्यारों तक पहुंचा जाएगा। पुलिस का कहना है कि घटना की बारिकी से जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। बहरहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440