मुख्यमंत्री धामी ने पत्नी-मां के साथ खटीमा में डाला वोट, लोगों को लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की

खबर शेयर करें

समाचार सच, खटीमा/देहरादून। उत्तराखंड में 5 लोकसभा की सीटों के लिए मतदान जारी है. सुबह 7 बजे से शुरू हुए मतदान के लिए लोगों को खासा उत्साह देखा जा रहा है. जैसे-जैसे धूप की तपिश बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की संख्या भी बढ़ती जा रही है। दिग्गज नेता और सेलिब्रिटीज भी घर से बाहर निकल पोलिंग बूथ पर आम जनता के साथ लाइन में लगकर वोट कर रहे हैं। वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी अपने गृह जनपद के खटीमा में अपनी पत्नी और मां के साथ वोट किया।

यह भी पढ़ें -   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला भाजपा महिलामोर्चा ने लिया प्रण, हर रोज करेंगे योग

19 अप्रैल मतदान दिवस पर सीएम धामी सुबह करीब 8.45 बजे उधमसिंह नगर जिले के खटीमा विधानसभा सीट के नगरा तराई मतदान केंद्र पर वोट करने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी गीता धामी और उनकी मां भी उनके साथ मौजूद रहीं। दोनों ने ही आम जनता के साथ लाइन पर लगकर अपने नंबर का इंतजार किया और अपने मताधिकार का उपयोग किया. मतदान के बाद सीएम धामी ने लोगों को लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा लेने की अपील की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान…मैं सभी से लोकतंत्र के उत्सव में भाग लेने की अपील करता हूं. हमें 5 साल में एक बार अपनी सरकार चुनने का मौका मिलता है। हमें सरकार चुननी है, जिससे दुनिया में हमारे देश का सम्मान बढ़े। हमें यह सुनिश्चित करना है कि पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी मां और पत्नी के साथ खटीमा के एक मतदान केंद्र पर लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए वोट डालने के बाद जलेबी भी खाई। बता दें कि सीएम धामी 18 अप्रैल की शाम ही खटीमा पहुंच गए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440