मुख्यमंत्री धामी का दावा, कहा- उत्तराखण्ड की पांचों सीट भाजपा भारी मतों के अंतर में जीतेगी

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के पांचों सीटों पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारी मतों के अंतर जीतने जा रही है। सीएम ने कांग्रेस के जीत के दावे पर बोलते हुए कहा कि 4 जून को परिणाम आएगा, उस दिन साबित हो जाएगा कि भाजपा पांचों सीट जीत गई है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस में जिन्हें परंपरागत तरीके से टिकट देना चाहिए था, वो लोग चुनाव लड़ने के लिए टिकट लेने नहीं आए। उन लोगों को पता था कि चुनाव का परिणाम भाजपा के पक्ष में है, जिसके चलते उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा।
उत्तराखंड में मत प्रतिशत में गिरावट के सवाल पर सीएम धामी ने कहा कि कम मतदान होने का मतलब है कि जो लोग कांग्रेस को वोट देने आते हैं, वो लोग नहीं आए। जो लोग भी मतदान करने आए, उन्होंने भाजपा को वोट दिया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में युवती ने पुलिस दारोगा पर लगाया होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है। वो नारा अब सफल होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के लोग नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए जोश के साथ मतदान कर रहे हैं और पूरे देश में भाजपा की लहर है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440