सेल्फी लेते समय चीफ फार्मासिस्ट महिला का पैर फिसला, पति के सामने खाई में गिरी, दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, पिथौरागढ़। उत्तराखंड के कुमाऊं में चीफ फार्मासिस्ट महिला के लिए सेल्फी जानलेवा साबित हुई। पिथौरागढ़ जिले के मटेला के पास सेल्फी लेते चीफ फार्मासिस्ट की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। एसडीआरएफ ने शव बरामद कर लिया है। Selfie becomes fatal for chief pharmacist woman

पुलिस के मुताबिक आज 27 जून को पायल उम्र 37 वर्ष निवासी जे 26 दुर्गा कॉलोनी रुड़की, जलालपुर मुस्त हरिद्वार जब पिथौरागढ़ के मटेला क्षेत्रान्तर्गत पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी, तभी सेल्फी लेना महिला के लिए जानलेवा साबित हो गया। महिला अपने पति के साथ पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी कि उसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गयी।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

महिला का पति भी बदहवास हालात में पहाड़ी से नीचे उतर गया लेकिन झाड़ियां अधिक व रास्ता न होने के कारण वह महिला को नही ढूंढ पाया साथ ही स्वयं भी रास्ता भटक गया। घटना के संबंध में आपदा कंट्रोल रूम, पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि जिस पर एसडीआरएफ टीम अपर उपनिरीक्षक महिपाल सिंह के नेतृत्व में आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

बताया गया कि उक्त महिला नजदीक ही किसी अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर नियुक्त थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त महिला तक पहुंच बनाई। महिला की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जिसके शव को एसडीआरएफ टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। साथ ही उक्त महिला के पति को भी निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440