हल्द्वानी में 9वीं कक्षा का छात्र 15 दिन से लापता, नहीं लगा सुराग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कोतवाल हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र से बीते 15 दिन से लापता चल रहे 9वीं के छात्र का कुछ पता नहीं लग सका है। जिससे परिजनों के सब्र का बांध टूटने लगा है। ऐसे में अब पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस जल्द ही लापता छात्र को ढूंढ लेने का दावा कर रही हैं। पुलिस के अनुसार लापता छात्र को आखिरी बार शीतला माता मंदिर के पास देखा गया था। जिसके बाद से उसका कोई मालूम नहीं चल रहा है।

मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भास्कर काठगोदाम थाना क्षेत्र के जवाहर ज्योति स्थित शिवपुरी में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता है और आवास विकास स्थित हिमालय विद्या मंदिर में 9वीं कक्षा का छात्र है। भास्कर बीते 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे घर से स्कूल के लिए गया था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। काफी खोजढूंढ के बाद परिजनों ने स्कूल में मालूम किया तो जानकारी मिली की पैरेंट्स मीटिंग होने की वजह से उस दिन स्कूल में अवकाश था। उसके बाद परिजन ने काठगोदाम पुलिस की शरण ली और उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के इस क्षेत्र के मतदाताओं ने किया चुनाव बहिष्कार, एक बूथ में मात्र 28 वोट पड़े

अभी तक की जांच पड़ताल में पुलिस को भास्कर की नैनीताल की ओर पैदल जाते हुए की एक सीसीटीवी कैमरा फुटेज दिखाई दी। 17 फरवरी को ही उसे शीतला माता मंदिर में जाते और फिर आते देखा गया। सीसीटीवी फुटेज में उसकी मंदिर से नीचे उतरते हुए तस्वीर कैद हुई है, लेकिन नैनीताल रोड पर पहुंचने का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। भास्कर को लापता हुए 15 दिन हो गए है, लेकिन पुलिस अब तक खाली हाथ है। जिस कारण परिजनों के सब्र का बांध टूटने लगा है। इधर काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने कहना है कि भास्कर को ढूंढने को पुलिस की अलग-अलग टीमें लगी है, जल्द ही उसे ढूंढ लिया जाएगा।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440