सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया आजीविका महोत्सव का शुभारंभ, किया 39804.96 लाख रुपये के विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी अपने दो दिवसीय दौरे पर अल्मोड़ा पहुंचे। सीएम धामी दोपहर 2 बजे हेलीकाप्टर से बिमोला आईटीबीपी हैलीपैड पहुंचे। जहां से वह कार के काफिले के साथ हवालबाग आजीविका महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे।

सीएम धामी ने हवालबाग में आयोजित आजीविका महोत्सव कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आये उत्पादकों द्वारा लगाए गए स्टालों का निरीक्षण किया। जिसके बाद उन्होंने 39804.96 लाख रुपये के विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम आज शाम मल्ला महल में आयोजित सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। इसके अलावा 20 नवंबर को राजकीय जिला पुस्तकालय का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा अन्य कार्यक्रमों में भी सीएम धामी प्रतिभाग करेंगे।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में मतदान बहिष्कार में हुई बढ़ोत्तरी, इन 25 स्थानों पर नहीं पड़े वोट

इस दौरान सीएम धामी ने कहा आजीविका महोत्सव से प्रदेश में स्टार्टअप के क्षेत्र में स्वरोजगार कर रहे या फिर समूह के माध्यम से काम कर रहे लोगों के लिए काफी फायदेमंद है। ऐसे महोत्सव आयोजित करने से इन लोगों को एक मंच मिलता है। इनके उत्पादों का प्रचार प्रसार होता है। यह पीएम के लोकल से फोकल के नारे को भी सार्थक करता है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440