कांग्रेस की सहप्रभारी ने परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिये कार्यकर्ताओं को दिये जरूरी दिशा-निर्देश

Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड की जनता बना चुकी है परिवर्तन का मन: दीपिका

समाचार सच, हल्द्वानी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव व सहप्रभारी उत्तराखंड कांग्रेस श्रीमती दीपिका पाण्डेय सिंह ने गुरुवार को स्वराज आश्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 4 सितम्बर को नैनीताल जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच रही परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि यात्रा की सफलता के लिए सभी को एकजुट होना होगा। इस दौरान उन्होंने परिवर्तन यात्रा की सफलता के लिए वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं से सुझाव भी लिए।

यह भी पढ़ें -   तीन पेटी देसी शराब के पव्वे के साथ एक युवक गिरफ्तार

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव व सहप्रभारी उत्तराखंड कांग्रेस श्रीमती दीपिका पाण्डेय सिंह ने उत्तराखंड की जनता महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है। इसके अलावा डबल इंजन की सरकार राज्य के किसानों की अनदेखी कर रही है। महिलाओं के साथ अत्याचार भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य की जनता हर तरफ से पिस रही है। प्रदेश की जनता अब बदलाव का मन बना चुकी है।

यह भी पढ़ें -   डीएम ने सुनी जनता दरबार में फरियादियों की समस्याऐं, हुई 44 शिकायतें दर्ज

उन्होंने कहा कि पहले चरण में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा 3 से 6 सितंबर तक चलेगी। 3 सितंबर को खटीमा शहीद स्मारक से यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा। इस दौरान वहां उत्तराखंड राज्य के शहीद आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। 6 सितंबर को रुद्रपुर में इसका समापन होगा। कांग्रेस पार्टी की इस परिवर्तन यात्रा माध्यम से हम आम जनता तक पहुंचकर डबल इंजन सरकार की विफलताओं को दिन गिनाएंगे। जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने परिवर्तन यात्रा की तैयारियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में बाइक रैली निकालकर यात्रा का स्वागत करेंगे। संचालन महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल ने किया।

यह भी पढ़ें -   हजारों रुपये की नगदी के साथ पकड़े गये दो सटोरिया

बैठक में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रोफेसर जीतराम, रंजीत सिंह रावत, प्रदेश चुनाव मीडिया प्रभारी जरिता लैतफलांग, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्या आदि मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *