हजारों असहाय व गरीबों लोगों को कच्चा राशन दे चुके हैं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बल्यूटिया

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया की ओर से गरीब व असहाय वर्ग के लोगों को राशन वितरण किया जा रहा है। उनकी ओर से दाल, चावल, आटा, चीनी आदि रोजाना की जरूरतों की चीजों के पैकेट महानगर के झुग्गी-झोपड़ियों व कॉलोनी में रहने वाले गरीब लोगों को दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में बीते दिवस प्रदेश प्रवक्ता द्वारा अपने कैम्प कार्यालय, पौलिशीट, काठगोदाम में 93 जरुरत मंद परिवारों को राशन उपलब्ध कराया गया।
इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता श्री बल्यूटिया ने बताया कि कोरोना कर्फ़्यू के चलते लोगों को आजीविका का संकट उत्पन्न हो गया है। उनके अभी लगभग 400 जरुरत मंद लोगों द्वारा राशन के लिए अपना नाम लिखवाया गया है, जिन्हें सोमवार को प्रातः 10 से दोपहर 12 तक राशन वितरित किया जाएगा।
उन्होंने बताया राशन वितरण कार्यक्रम 10 मई से लगातार चल रहा है। आज तक लगभग 1700 जरुरत मंद परिवारों को राशन उपलब्ध कराया जा चुका है। कोरोना कर्फ़्यू के बढ़ने से राशन की मांग बढ़ रही है। सरकार को इस पर गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए कर्फ़्यू हटाने व बाजार खोलने की रणनीति तैयार करनी चाहिए ताकि आजीविका के संकट से जूझ रहे परिवारों को राहत मिल सके।
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने सरकार से मांग की है कि अत्यंत कठिन दौर से गुजर रहे परिवारों को राहत पहुँचाने के लिए उनके बैंक खातों में तत्काल 10-10 हजार रुपये डालकर उनकी सहायता की जाए।
राशन वितरण करने में कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बिष्ट, वार्ड अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, कमल जोशी ने विशेष सहयोंग किया।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.