भर्ती घोटालों पर कांग्रेस ने राज्य सरकार को घेरा, दून में धरने पर बैठे पूर्व सीएम हरदा व कार्यकर्ता

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। भर्ती घटाले को लेकर कांग्रेस ने मंगलवार को प्रदेशभर में सरकार पर हमला बोला। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में धरना दिया। इस मौके पर हरीश रावत ने कहा कि लगातार भर्ती घोटालों से युवाओं का विश्वास खत्म हो गया है। सरकार कार्यवाई के नाम पर दिखावा कर रही है। हाकम सिंह के हाकिम अब भी गैंग चला रहे हैं।

आपको बता दे कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के आह्वान पर आज मंगलवार को कांग्रेस प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में देहरादून के गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत तमाम कांग्रेसी नेता सांकेतिक उपवास पर बैठे। इस दौरान उन्होंने भर्ती घोटालों को लेकर सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड की साहसी महिला, दराती लेकर गुलदार से भिड़ी

इधर मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि राज्य का पब्लिक सर्विस कमीशन एक चमकता हुआ मुकुट है। जिस तरीके की घटना वहां हुई है, यह कोई सामान्य स्थिति नहीं है। क्योंकि, वहां पेपर लीक हुआ है। उन्होंने सवाल उठाया कि सिस्टम के अंदर गंभीर गड़बड़ियां हैं। अभी तो इसमें छोटा पहलू सामने आया है। उन्होंने कहा कि गोपन विभाग में तैनात रहे सेक्शन अधिकारी का संलिप्तता अकेले नहीं है, बल्कि और भी तमाम गड़बड़ियां हैं। इसमें पूर्व उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष के सवाल इन शंकाओं को और गहरा कर रहे हैं।
धरने में मुख्य रूप से विधायक अनुपमा रावत, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, जसविंदर गोगी, गरिमा देसोनी, मथुरा दत्त जोशी, राजकुमार जायसवाल, धीरेंद्र प्रताप सहित भारी संख्या में कांग्रेसीजन बैठे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440