भाजपा राज में न्याय के लिए भटक रही है बेटियां: करन माहरा

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि बहुत ही आश्चर्य की बात है कि बेटी बचाओं बेटी पढाओं का नारा देने वाली सरकार ही लगातार बेटियों की उपेक्षा कर रही है, और बेटियों के साथ भेदभाव पूर्ण व्यवहार कर रही है।

करन माहरा ने कहा कि देश का मान सम्मान बढाने वाली स्वर्ण पदक विजेता महिला खिलाड़ी लम्बे समय से दिल्ली के जंतर मंतर पर अपनी आवाज को उठा रही हैं। बेटियों के स्वर्ण पदक लाने पर राजनीति करने वाले प्रधानमंत्री आज बेटियों की पुकार सुनने को तैयार नहीं हैं, अब देश के किसान और आम जन भी बेटियों के समर्थन में आगे आ रहे हैं, और 28 मई को दिल्ली में बेटियों ने महापंचायत का ऐलान किया है, जिससे इस गूंगी बहरी सरकार को जगाया जा सके।

श्री माहरा ने कहा कि चाहे दिल्ली में बैठी देश का सम्मान बढाने वाली बेटियां हो या ऋषिकेश कैबिनेट मंत्री की दंरिदगी का शिकार हुई सुरेन्द्र सिंह नेगी की पत्नी हो न्याय के लिए लगातार आवाज उठा रही हैं दिल्ली में धरने पर बैठी देश की बेटियां जहॉ 28 मई को महापंचायत कर रही हैं वहीं ऋषिकेश की बेटी मंत्री के खिलाफ 25 मई को महापंचायत कर रही हैं यह बदलते हुए भारत का प्रतीक है कि बैंटियां अपने हक और न्याय के लिए हर सीमा तक लड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें -   २४ मई २०२४ शुक्रवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

माहरा ने कहा कि बहुत ही शर्मनाक बात है कि सरकार न पहाड़ की बेटी किरन नेगी को न्याय दिला पायी किरन के माता पिता सरकार के हर दरवाजे पर अपनी बात रखकर आये हैं, फिर भी उन्हें न्याय नही मिला। श्री माहरा ने कहा कि वहीं पहाड़ की दूसरी बेटी अंकिता भंडारी जो भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री के बेटे की दरिंदगी का शिकार हुयी उस मामले में भी न्याय की उम्मीद नहीं है, क्योंकि जिस वीआईपी का जिक्र बेटी ने अपने व्हाट्सएप चेट में किया था, उस मामले में पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नही बढ़ी उल्टा सरकार एवं पुलिस इस मामले में लीपापोती करती हुयी नजर आ रही है एक कमरे को वीआईपी बताया जा रहा है जो समझ से परे है। मामला साफ है कि प्रभावशाली लोगो को बचाने का काम सरकार और पुलिस कर रही है।

माहरा ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही बची है, ऋषिकेश में राज्य के कैबिनेट मंत्री खुलेआम मारपीट करते हुए नजर आये, मारपीट का वीडियो होने के बावजूद भी मंत्री के खिलाफ अभी तक कोई कठोर कार्यवाही नही की गयी है, वहीं पीडित व पीडित के परिवार को पुलिस लगातार परेशान कर रही है। जिसके खिलाफ पीडित सुरेन्द्र सिंह नेगी की पत्नी न्याय के लिए 25 मई को महापंचायत का ऐलान कर चुकी है। माहरा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि महापंचायत के माध्यम से इस मुद्दे को और जोरशोर से उठाया जा सकेगा। वहीं महिलाओं पर सरकारी जुल्म की लिस्ट रुक नही रही है देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 वी0पी0 सिंह की पोती न्याय के लिए देहरादून में दर-दर की ठोकरें खा रही हैं। लेकिन पुलिस इस बेटी के साथ सोतेला व्यवहार कर रही है। स्व0 पूर्व प्रधानमंत्री की पोती खुलेआम राज्य के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर जो मुख्यमंत्री के बहुत ही करीबी माने जाते हैं उन पर आरोप लगा रही है कि उन्ही के दबाव में उन्हें न्याय नही मिल पा रहा है और पुलिस उक्त अधिकारी के दबाव में उनके साथ न्याय नही कर रही है और लगातार उनको न्याय के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हैं जो बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय है। करन माहरा ने कहा कि स्व0 पूर्व प्रधानमंत्री की पोती के प्रकरण में स्वंय मुख्यमंत्री को संज्ञान लेकर उनकों न्याय दिलवाना चाहिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440