नैनीताल जिले में दो दिन से लापता किसान का मिला शव, जताई जा रही आत्महत्या की आशंका

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी/लालकुआं। नैनीताल जिले में लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में एक किसान का शव पड़ा हुआ मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। शव के पास ही सल्फास की खाली शीशी मिली है। इससे उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। मृतक दो दिन से लापता बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को गश्त के दौरान वन कर्मियों को एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ दिखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। शव की शिनाख्त बहादुर सिंह दसोनी पुत्र दिवान सिंह दसोनी निवासी संजय नगर प्रथम बिन्दुखत्ता लालकुआं के रूप में हुई है।

वहीं मौके पर पहुंचे मृतक बहादुर सिंह दसोनी के पुत्र पप्पू सिंह दसोनी और गोपाल सिंह दसोनी ने अपने पिता के रूप में शिनाख्त की। बताया कि उनके पिता पिछले 5 वर्षों से बाएं हाथ से पैरालाइसिस थे जो कि कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे और बीते बृहस्पतिवार दोपहर से लापता थे। जिनकी खोजबीन की जा रही थी। वहीं कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेन्द्र सिंह नेगी को तफ्तीश के दौरान मृतक के पास से सल्फास की शीशी मिली है। फिलहाल पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440