रायपुर में फिर मिला एक युवक का सड़ा-गला शव, फैली सनसनी, पुलिस शिनाख्त में जुटी

खबर शेयर करें

समाचार सच, ऋषिकेश। यहां रायपुर थाना क्षेत्र में तीन दिन बाद फिर एक सड़ा-गला युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की जांच में अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। बता दें की बीती 6 मई को रायवाला थाना क्षेत्र में ही तीन पानी पुलिया के पास युवती का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त उत्तराखंड पुलिस के दारोगा की बेटी के रूप में हुई थी।

यह भी पढ़ें -   नैनीतालः संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला आईटीबीपी जवान का शव, मृतक मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला है

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गुरुवार 9 मई सुबह कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि हरिद्वार देहरादून नेशनल हाईवे पर छिद्दरवाला के पास खाली प्लॉट में युवक की सड़ी गली लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर मौजूद आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

यह भी पढ़ें -   १४ जून 2024 शुक्रवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका...

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 40 साल के आसपास की है। शव करीब तीन से चार दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान संबंधित कोई भी दस्तावेज न मिलने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।
इधर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440