पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते बदमाशों के हौंसले बुलंद, हल्द्वानी कोतवाली के समीप यात्री से लूटा पर्स व मोबाइल

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस की लचर कार्यप्रणाली के चलते महानगर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। आये दिन महानगर में लूट, चोरी व छीना झपटी की वारदातों को होना इस बात को दर्शा रहा है कि बदमाशों पर पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। इसका जीता जागता उदाहरण हल्द्वानी कोतवाली के समीप बुधवार की सुबह दिल्ली से हल्द्वानी पहुंचे यात्री से बदमाशों ने पर्स व मोबाइल लूट लिया और फरार हो गये। पीड़ित यात्री की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को सौंपी तहरीर में ग्राम गोविन्दपुर दोलाघट, अल्मोड़ा निवासी भाष्कर जोशी पुत्र गणेश जोशी ने कहा है कि वह आज प्रातः दिल्ली से यहां पहुंचा। वह कोतवाली के पीछे स्टेडियम के पास अल्मोड़ा जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था कि तभी दो युवक उसके पास आये और उसके साथ छीना झपटी शुरू कर दी। दोनों बदमाश उसके हाथ से मोबाइल फोन के अलावा पर्स लूट ले गये और फरार हो गये। पर्स में 400 रूपये की नगदी व अन्य जरूरी कागजात बताये जा रहे हैं। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है। आपकों बता दें कि इस जगह पर पूर्व में भी कई बार लूट की वारदातें हुई है। नगर में इन दिनों अपराधिक वारदातें एकाएक बढ़ गई हैं। अपराधी बेखोफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। आलम यह है कि अपराधियों पर अब पुलिस नाम का कोई खौफ तक नहीं दिख रहा है। जिसके चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   जानिए बड़ी इलायची के फायदे, जो बीमारियों से बचाव में आपकी मदद करता है

महानगर में कई चोरी की घटनाओं का नहीं हो पा रहा है खुलासा
महानगर में चोरी की घटनाओं का खुलासा भी नहीं हो पा रहा है। चोर कई घरों, दुकानों को अपना निशाना बना चुके हैं। इतना ही नहीं वाहन चोरों की सक्रियता भी बढ़ गई हैं। नगर में एक के बाद एक वारदातें हो रही हैं। जिसके चलते जनता दहशत के साये में जीने को विवश है। लेकिन पुलिस का ध्यान अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी की तरफ नहीं जा रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *