उत्तराखण्ड में बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। उत्तराखण्ड में देहरादून के थाना पटेल नगर क्षेत्र में बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला का गला रेत कर हत्या कर दी। सूचना के बाद घटना स्थल पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। इधर एसपी सिटी सरिता डोभाल सहित पुलिसकर्मी तथा फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की गहनता से जांच की। साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिससे बदशामों की पहचान हो सके। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला पाया है। इधर बुजुर्ग महिला की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। (क्रमशः नीचे पढ़िए)

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के भंडारी बाग निवासी 70 वर्षीया कमलेश धवन पत्नी स्व0 श्री इन्द्रराज धवन अपने घर पर अकेली रहती थी। शायद इस बात का बदमाशों को मालूम होगा। तभी शुक्रवार को अज्ञात बदमाश कमलेश घर में घुस गये और गला रेत कर उनकी हत्या कर दी। महिला की तीन बेटियां हैं और सभी की शादी हो चुकी है। मृतक महिला के पति इंद्रराज धवन की काफी समय पहले ही मौत हो गई थी। मृतक के पति ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते थे। सूचना पर पहुंची एसपी सरिता डोबाल सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। घर के भीतर अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा है। घटनास्थल की स्थिति से पुलिस इसी प्रथम दृष्टया लूट की आशंका के कारण बुजुर्ग महिला की हत्या होना मान रही है। पुलिस ने महिला के परिवारवालों को सूचना दे दी है। (क्रमशः नीचे पढ़िए)

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में यहां खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला 13 वर्षीय किशोर का शव, 6 दिन से था लापता

उधर परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात से कमलेश धवन का फोन नहीं उठ रहा था। 28 फरवरी को किराएदार ने कमरा खाली किया था। पुलिस ने किसी जान पहचान के व्यक्ति पर शक जताया है। क्योंकि बुजुर्ग महिला ने अंदर से गेट खोला था और अंदर जाली वाला दरवाजा भी खुला था।
पुलिस को जानकारी मिली है कि इससे पहले भी इसी घर में चोरी हुई थी। उस वक्त चोर नल की टोंटियां और अन्य सामान ले गए थे। पुलिस मामले की पड़ताल के बाद आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस हत्याकांड की हर एंगल से जांच कर रही है, जिससे वो हत्या आरोपियों तक पहुंच सके।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440