शर्मनाक: हल्द्वानी के ट्रंचिंग ग्राउंड में मिला नवजात का शव, मचा हड़कंप

खबर शेयर करें

Embarrassing: Dead body of newborn found in Haldwani’s trenching ground, stir

समाचार सच, हल्द्वानी। गुरूवार को महानगर हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के तीनपानी बाईपास स्थित ट्रंचिंग ग्राउंड के पास नवजात बच्चे का शव नजर आया। यह देखकर आसपास के लोगों की आंखे फटी रह गई। किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि महानगर में इस तरह की हरकत कोई कैसे कर सकता है। किसा मां का हृदय इतना पाषाण हो सकता है कि नवजात को इस तरह से छोड़कर चली जाए? या फिर यह किसी अस्पताल प्रशासन की काली करतूत है? इस तरह के तमाम सवाल लोगों के मन में आ रहे थे। सूचना पर क्षेत्र की थाना पुलिस की टीम पहुंची और भीड़ देखकर लोगों से इसका माजरा पूछा। बाद में नवजात के शव को कब्जे में ले लिया है। प्रथम दृष्टया शव दो दिन के नवजात का होने की बात सामने आ रही है। इधर पुलिस ने शव फेंकने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   सरकारी आवास पर मिला हल्द्वानी रेंज में तैनात वन बीट अधिकारी का शव, अप्रैल माह में होनी थी शादी

जानकारी के अनुसार महानगर के तीनपानी बाईपास स्थित ट्रंचिंग ग्राउंड में आज गुरूवार को कुछ लोगों को कुछ ऐसा दिख गया जिसे देखकर पहले तो लोगों ने विश्वास ही नहीं किया, मगर धीरे-धीरे आसपास लोगों की भीड़ लगती चली गयी। जब नजारा देखा तो भीड़ के होश उड़ गये। वहां नवजात का शव पड़ा था। लोगों की सूचना में पहुंची वनभूलपुरा पुलिस टीम ने घटनास्थल से लोगों की भीड़ को हटाया। इस दौरान पुलिस टीम को पूछताछ करने पर लोगों ने जानकारी होने से मना कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी के लिये भिजवाया है।

इधर बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि ट्रंचिंग ग्राउंड के पास गड्ढे में एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर एसआई संजीत राठौर के नेतृत्व में टीम मौके पर भेजी गयी थी। उनका कहना था कि नवजात के शव को देखने से दो या तीन दिन का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो पायेगी। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। इसके अलावा अस्पतालों में भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   इम्युनिटी को बढ़ाने, फिटनेस को ठीक रखने और बीमारियों से बचाव के लिए आज से ही अपनी दिनचर्या में लाएं बदलाव

जानकारी के अनुसार नवजात के माता-पिता का अबतक पता नही चल पाया है। वही स्थानीय लोगों से भी बच्चे के संबंध में शिनाख्त और पूछताछ कराई जा रही है। दरअसल नवजात बच्चे के माता पिता के बारे में जबतक पता नहीं चल जाता तब तक यह तय कर पाना मुश्किल होगा कि आखि़र बच्चे का शव किन परिस्थितियों में यहां पहुंचा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440