चलती सैंट्रो कार में लगी आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, हादसे का दृश्य देखकर कांप उठे प्रत्यक्षदर्शी

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूपी/मेरठ (एजेन्सी)। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर भोला झाल के समीप चलती सैंट्रो कार में आग लग गई। कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। सभी के कंकाल सीट से चिपके हुए मिले। फोरेंसिंक जांच में एक शव महिला का होना बताया जा रहा है। कार दिल्ली नंबर की है, जिसके आधार पर मृतकों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद करीब तीन घंटे कांवड़ मार्ग बंद कर दिया गया था। देर रात यातायात सुचारु किया गया

जानी थाना क्षेत्र में कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे सैंट्रो कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग का गोला बनी कार को चालक ने विपरीत दिशा में रोक दिया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए और सभी की जलकर मौत हो गई। आगे की सीट पर बैठा युवक भी पीछे की सीट पर चला गया था। आगे की सीट पर सिर्फ चालक था। पिछली सीट पर तीन लोग बैठे थे, जिनमें एक महिला थी। चारों के शव कंकाल बन चुके थे। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री धामी ने आदिकैलाश में आयोजित योग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग, कहा- योग में मानव जीवन को सुखमय बनाने की ताकत है

कार का नंबर डीएल4 सीएपी 4792 है, जो दिल्ली के प्रह्लादपुर निवासी सोहनलाल के नाम पर रजिस्टर्ड है। अधिकारी दिल्ली पुलिस के अफसरों से संपर्क कर मृतकों की पहचान करने में जुटे हैं। सीएफओ संतोष राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया है कि कार की वायरिंग शार्ट होने से आग लगी है।

वायरिंग जलने से ही खिड़की लाक हुई है। सीएनजी किट होने के कारण चंद मिनट में कार आग का गोला बन गई और अंदर फंसे लोग बाहर नहीं निकल पाए। बाइक सवार कहां चला गया प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जिस समय कार में भीषण आग लगी थी उसी समय एक बाइक सवार वहां से गुजरा। उसने बाइक रोकी और कार का शीशा तोड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भी कार सवारों को नहीं बचा पाया। कार से बाइक 50 गज की दूरी पर मिली है।

यह भी पढ़ें -   विद्युत कटौती पर व्यापारियों का फूटा गुस्सा, ईई को घेरा, कहा-जल्द व्यवस्था दुरूस्त न होने पर होगा उग्र आंदोलन

पुलिस मान रही है कि युवक भी आग में झुलसा होगा। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि कार और बाइक की टक्कर होने के बाद कार में आग लगी हो। बाइक के नंबर यूपी14ईएच 5035 के आधार पर वह गाजियाबाद के निस्तौली निवासी विपुल के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस का कहना है कि उसने यह बाइक किसी खानपुर के अंकुर के को दे रखी थी। पुलिस खानपुर के अंकुर की जानकारी जुटा रही है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि सैंट्रो कार दिल्ली नंबर की है इसलिए वहां के पुलिस अफसरों से संपर्क कर म़ृतकों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

खिड़की नहीं खुलने पर उसने भी पीछे की सीट पर ही दम तोड़ दिया। सीएफओ का कहना है कि मौके पर देखकर लग रहा है कि कार के अंदर धुंए से उनका दम घुट गया। उसके बाद वह निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440