पूर्व इंटक नेता ने खुद को मारी गोली, पारिवारिक विवाद के चलते की आत्महत्या, जाने क्या है पूरा मामला…

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां एक पारिवारिक विवाद के चलते एक पूर्व इंटक नेता ने खुद को तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक हल्द्वानी रोडवेज में बुकिंग क्लर्क के रूप में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते पानी की टंकी पर चढ़ गया। और बाद में उसने गुस्से में आकर अपने को गोली मार ली। फिलहाल किन कारणों के चलते इंटक नेता ने यह कदम उठाया पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व इंटक नेता एवं रोडवेज कर्मी हेमराज बहुगुणा निवासी गौजाजाली बुधवार को प्रातः 11 बजे गौजाजाली स्थिति पानी की टंकी पर चढ़ गये। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों को दूरभाष पर आत्महत्या करने की बात भी कही। क्षेत्र में उक्त मामले की सूचना फैल जाने के बाद भी पुलिस वहां नहीं पहुंची थी। शाम को बहुगुणा ने 112 पर पुलिस को आत्महत्या करने की बात कही। इस सूचना के बाद बनभूलपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। इस दौरान थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बहुगुणा को समझाने का प्रयास किया। लेकिन समझाने के दौरान बहुगुणा ने किसी की भी नहीं सुनी और गुस्से में आकर 315 बोर के तमंचे को पेट में सटाकर खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मंच गयी। तत्काल मौके पर मौजूद पुलिस ने घायल अवस्था में बहुगुणा को पानी टंकी से नीचे उतारा और डॉ0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल जायजा लिया। इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   मन बड़ा चंचल होता है शुक्रवार को जन्मे लोगों का, जानिए इनकी कुछ और खासियतें

इधर पुलिस का कहना है कि बहुगुणा के खिलाफ उसकी बहू ने 23 मई को थाना बनभूलपुरा में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका ससुर एचआर बहुगुणा अपनी पोती के साथ आए दिन उसे परेशान करता था। साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व 31 दिसंबर 2020 में मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। बताया जा रहा है बीते मंगलवार को बनभूलपुरा थाना में मोरराजीनगर बरेली रोड निवासी सविता कांडपाल पत्नी दिनेश चंद्र कांडपाल ने भी बहुगुणा पर उन्हें जान से मारने की धमकी की शिकायत की थी। पुलिस ने उक्त दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी लेकिन उससे पहले ही आज एचआर बहुगुणा ने अपने को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.