Accdent

पूर्व अध्यापक को मोटर साइकिल सवार ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। पूर्व अध्यापक को मोटर साइकिल सवार ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिन्हें उपचार के लिए बेस अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बीती शाम पूर्व अध्यापक हरीश चंद्र शर्मा उम्र 65 वर्ष निवासी नैनी बिहार काठगोदाम पैदल घर की ओर जा रहे थे इसी दौरान अचानक सामने से तेज रफ्तार से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उन्हंे टक्कर मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया राह चलते लोगों ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को पकड़ लिया और घायल हरीश चंद्र के साथ उनको भी बेस अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने हरीश चन्द्र को मृत घोषित कर दिया। पूर्व अध्यापक शर्मा के मोटर साइकिल से टक्कर लगने के कारण सिर, हाथ और पांव में गंभीर चोटें आई थी।
अस्पताल प्रशासन की सूचना मिलते ही पुलिस बेस अस्पताल पहुंची और मोटरसाइकिल सवार अंकित निवासी घास मंडी मंगल पड़ाव व उसका साथी विपिन पाल निवासी गांधीनगर थाना बनभूलपुरा को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने में पता चला है अंकित अपने साथी के साथ अपाचे मोटरसाइकिल मैं तेज रफ्तार से आ रहा था और उसने शराब का सेवन किया हुआ था। पुलिस द्वारा सूचना देने पर मृतक के परिजन बेस अस्पताल पहुंच गए हैं। बताया जाता है कि मृतक हरीश चंद शर्मा लालकुआं हाई स्कूल से वर्ष 2018 में सेवानिवृत्त हुए थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published.