उत्तराखण्ड के हल्द्वानी विधायक सुमित ने किया हिमांचल प्रदेश में इस विस में जनसंपर्क, मांगे कांग्रेस के लिए वोट

खबर शेयर करें

दस सालों में जनता जान चुकी है कि भाजपा केवल घोषणाओं की वाली पार्टी हैः सुमित हृदयेश

समाचार सच, हिमांचल/हल्द्वानी। उत्तराखण्ड के हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने हिमांचल प्रदेश की ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में जनसंपर्क व बैठक की। सुमित हृदयेश ने ज्वालामुखी विधानसभा में अलग-अलग जगह पर जनसम्पर्क किया और जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि इस बार इण्डिया गठबंधन बीजेपी को हराएगा।

यह भी पढ़ें -   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला भाजपा महिलामोर्चा ने लिया प्रण, हर रोज करेंगे योग

कांगड़ा- चंबा लोकसभा प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने हिमांचल प्रदेश की ज्वालामुखी विधानसभा के बोहण भाटी, लगड़ू, टिहरी, मझीन, धल्लौर, अम्ब क्षेत्र में जनसंपर्क कर आमजन से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है और भाजपा से आमजन बेहद खफा हैं, लिहाजा कांग्रेस को पूरा सहयोग मिलेगा।

विधायक सुमित हृदयेश ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को धर्म, जाती के नाम पर भ्रमित करने की कोशिश कर रही है। लेकिन जनता अब भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीतियों को पहचान चुकी है और अब आम जनता भारतीय जनता पार्टी के बहकावे में नहीं आने वाली है। आम जनता केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार को पिछले 10 सालों से देख रही है और अब लोगों ने मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी केवल घोषणाओं की पार्टी है और आने वाले चुनाव में आम जनता भारतीय जनता पार्टी को करारा जवाब देगी।

यह भी पढ़ें -   शास्त्रों में मोरपंखी पौधे को बहुत शुभ बताया गया है जोड़े में लगाएं ये पौधा

इस दौरान इस दौरान ज्वालामुखी विधानसभा के विधायक संजय रत्न, सह पर्यवेक्षक आदरणीय रामेश्वर दत्त, जिला पंचायत सदस्य सीमा देवी, प्रताप सिंह राणा, मनीष शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440