हरियाणा के पर्यटकों की कार लैंसडाउन में हादसे का शिकार, मासूम बच्ची की मौत, चार घायल

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून/श्रीनगर। उत्तराखंड के लैंसडाउन में हरियाणा के पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर एक खड्डे में गिर गई। हस हादसे में एक 3 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला और चिकित्सालय में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है कि पर्यटक हरियाणा से लैंसडाउन घूमने आए थे।

प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद अकरम के मुताबिक हरियाणा के रोहतक के पर्यटक लैंसडाउन घूमने आए थे। जो धूरा स्थित एक रिजॉर्ट में रुके। इसके बाद शनिवार देर रात वो रिजॉर्ट में चेकआउट कर धूरा से वापस लैंसडाउन की ओर निकले। वापसी के दौरान रास्ते में उनकी कार बंशीघाट शमशान घाट के पास मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और 10 मीटर खड्डे में जा गिरी। हादसे में तीन वर्षीय शानू की मौत हो गई। जबकि विनय (उम्र 34 वर्ष), मुकेश (उम्र 58 वर्ष), श्वेता (उम्र 32 वर्ष), खुशबू (उम्र 25 वर्ष) घायल हो गए।
मोहम्मद अकरम ने बताया कि कार हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को बाहर निकाला। सभी घायलों को छावनी चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें कोटद्वार अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
इधर बच्ची की मौत के बाद परिवार सदमे में है। उधर, हरियाणा में कार हादसे की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में फल-सब्जी आढ़ती को उसी के मुनीम ने लगाया लाखों का चूना, 79 लाख गबन कर खरीद दिए 2 ट्रक, कार, बाइक और घर
Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440