यूरो किड्स में धूमधाम से मना हेल्थ इज वेल्थ डे, छात्र-छात्राओं ने दिखाया अपना दमखम

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी (अजय सिंह चौहान)। यहां बरेली रोड स्थित श्रीपुरम यूरो किड्स में शनिवार को हेल्थ इज वेल्थ डे की धूम रही। जिसमें ड्रेस में नन्हें मुन्नें छात्र-छात्राओं ने दौड़ आदि गतिविधियों ने उत्साह पूर्वक भाग लेकर अपना दमखम दिखाया। साथ ही छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रमों से शारीरिक फिटनेस का संदेश भी दिया। (क्रमशः नीचे पढ़िए)

शनिवार को सुबह स्कूल में आयोजित हेल्थ इज वेल्थ डे कार्यक्रम का शुभारम्भ स्कूल की संचालिका श्रीमती नम्रता सेन ने किया। उन्होंने बताया कि स्कूलों में शिक्षा व खेलकूद के साथ इस प्रकार की गतिविधियों से ही बच्चों का सर्वांगीण विकास संभव है। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं को स्वस्थ रहने के टिप्स भी दिये। श्रीमती सिमरन ढींगरा द्वारा बच्चो को स्वस्थ शरीर की महत्त्वता को समझाया। (क्रमशः नीचे पढ़िए)

यह भी पढ़ें -   २७ फरवरी २०२४ मंगलवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका …

इसके बाद नन्हें मुन्नें छात्र-छात्राओं ने हर्डल रेस, बलून रेस, एनिमल रेस, फ्रॉग रेस सहित आदि गतिविधियों में भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी बच्चों को स्कूल संचालिका श्रीमती नम्रता सेन व कुमारी प्रियंका आसवानी द्वारा स्कूली छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन पर उन्हें मेडल व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित भी किया। श्रीमती जयश्री जोशी, श्रीमती शैली सक्सेना व कुमारी हेमलता जोशी द्वारा चॉकलेट का वितरण किया गया। इस अवसर पर स्कूल का समस्त परिवार मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी में बच्चे के लिए दूध लेने जा रही महिला को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया, दर्दनाक मौत

Health is Wealth Day celebrated with pomp in Euro Kids, students showed their strength

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440