हल्द्वानी बस स्टेशन में पत्नी को रोता छोड़ गया पति, यह है पूरा मामला…

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। कहासुनी के बाद पति अपनी पत्नी को हल्द्वानी बस स्टेशन पर रोता बिलखता छोड़ गया। महिला ने पुलिस के पास पहुंच कर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने पत्नी की पति से बात भी कराई, लेकिन वह अपनी पत्नी को ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ है। महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में युवती ने पुलिस दारोगा पर लगाया होटल में दुष्कर्म करने का आरोप, एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

जानकारी के अनुसार मूलरूप से गरूड़ बागेश्वर निवासी एक व्यक्ति दिल्ली के होटल में नौकरी करता है। बीते बुधवार को वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से बागेश्वर जा रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। कुछ देर बात पति महिला से कुछ देर में आने की बात कहकर लापता हो गया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण माह 2024: सावन के महीने में रोजाना करें ये काम, भगवान शिव हो जाएंगे खुश

जब महिला का पति काफी देर तक नहीं लौटा तो रोती बिलखती महिला पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। पुलिस ने उसकी पत्नी से फोन और वीडियो कॉल से बात भी कराई, लेकिन पति पत्नी को ले जाने के लिए राजी नहीं हुआ। जब पति नहीं माना तो हार कर पत्नी ने उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस में तहरीर दी है। महिला ने बताया कि उसकी यह दूसरी शादी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440