sone ki chen

अगर आप ऑटो में कर हैं सफर, तो हो जाए सावधान, हल्द्वानी में ऑटो से जा रही महिला के गले से उड़ाई सोने की चेन

Ad Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। अगर आप कीमती जेवरात पहन कर ऑटो से सफर कर रही हैं तो सर्तक रहें, क्योंकि हल्द्वानी में सोने की चेन गायब करने वाली माहिलाओं का एक गैंग फिर से सक्रिय हो गया है। वह महिलाओं को बातों में लगाकर गले से उनके सोने के कीमती आभूषणों को साफ कर देती है। ऐसा ही एक मामला गुरूवार को हल्द्वानी महानगर में सामने आया है, जिसमें पुरानी आईटीआई बरेली रोड से ऑटो रिक्शा में बैठी एक महिला के गले से उसकी सोने की चेन गायब हो गयी है। पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस में देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसमें उन्हें ऑटो से उतरते हुए दो संदिग्ध महिलायें दिखी है, फिलहाल पुलिस टीम उन दोनों महिलाओं की सरगर्मी से तलाश में जुट गयी है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार को दिन में आशा शर्मा पत्नी प्रमोद शर्मा निवासी पुरानी आईटीआई, तल्ली हल्द्वानी अपनी बहू के साथ तिकोनिया जलसंस्थान के निकट स्थित एक निजी अस्पताल जाने के लिये अपने घर के पास से ऑटो में बैठी। उसी दौरान ऑटो में दो अन्य महिलाएं अपने बच्चों के साथ बैठ गयी। रास्ते में मौका पाकर उन दो महिलाओं ने आशा शर्मा के गले से उनकी सोने की चेन गायब कर दी। बताया जा रहा है कि वह दोनों महिलायें रास्ते में उतर गयी थी। जब आशा शर्मा अपनी बहू के साथ ऑटो से उतरी तो उनके गले में सोने चेन ना होने पर वह सहम गयी। उन्होंने शीघ्र ही क्षेत्र के भोटिया पड़ाव चौकी में इस मामले की शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उसमें दो संग्दिध महिलायें ऑटो से उतरते दिखी। पुलिस इस फुटेज को लेकर उन दोनों महिलाओं की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है। पीड़िता ने चोरी हुई सोने की चेन की कीमत लगभग 80 हजार रुपये बतायी है।

Ad Ad Ad
Jai Sai Jewellers
AlShifa
ShantiJewellers
यह भी पढ़ें -   केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट ने हल्द्वानी में 28 एमएलडी सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के लोकार्पण पर पीएम मोदी व सीएम धामी का जताया आभार
BholaJewellers
ChamanJewellers
HarishBharadwaj
JankiTripathi
ParvatiKirola
SiddhartJewellers
KumaunAabhushan
OmkarJewellers
GandhiJewellers
GayatriJewellers

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *