आर्मी सीएसडी का फर्जी टैग लगा कर रहा था अवैध शराब का धंधा, आया पुलिस की गिरफ्त में, 102 पेटी हरियाणा मार्का की शराब बरामद

खबर शेयर करें

Illegal liquor business was doing fake tag of Army CSD, police came under arrest, 102 cases of Haryana marka liquor recovered

समाचार सच, हल्द्वानी। पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने आर्मी सीएसडी का फर्जी टैग लगा कर अवैध शराब का धंधा करने वाले तस्कर को पकड़ा है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि घर में अवैध शराब बनाकर उसमें आर्मी सीएसडी का फर्जी टैग लगा कर उसे हल्द्वानी व पहाड़ी क्षेत्रों में सप्लाई करते हैं। पुलिस ने इस मामले में छोटा हाथी व उसमें रखी 102 पेटी हरियाणा मार्का की शराब बरामद की है। आरोपी को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

एसएसपी पंकज भट्ट ने जिले में अवैध नशे की बिक्री पर अंकुश लगाने दृष्टिगत चैकिंग अभियान चलाने व तस्करों की गिरफ्तारी करने के लिए सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं। इस क्रम में एसपी क्राइम व यातायात डॉ जगदीश चन्द्र, एसपीसिटी हरबन्स सिंह व सीओ भूपेन्द्र सिहं धौनी के निर्देशन में कोतवाल हरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम गठित की गयी। इस टीम ने टीपीनगर क्षेत्र में वाहन चैकिंग शुरू कर दी। इस बीच छोटा हाथी संख्या डीएल1एलएजी-2891 को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें नमकीन व अन्य सामान के पैकेटों में छिपाकर रखी गई 102 पेटी हरियाणा मार्क की शराब बरामद की गई।

यह भी पढ़ें -   शीतकालीन सत्र गैरसैंण में न कराए जाने को लेकर उक्रांद नाराज, गौला नदी में स्नान कर जताया विरोध

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि तस्कर ने इस शराब में आर्मी के सीएसडी का फर्जी टैग लगाया हुआ था। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम अमित जोगी निवासी सोनीपत हरियाणा बताया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह अवैध शराब को घर मे ही बनाते हैं तथा अच्छी कीमत मिलने के लालच से उस पर आर्मी सीएसडी का फर्जी टैग लगा देते हैं। इस शराब की हल्द्वानी व पहाड़ी क्षेत्रो में अच्छी मांग होने के कारण इसकी सप्लाई करते हैं, जिससे अच्छा मुनाफा मिल जाता है। पुलिस ने अभियुक्त को कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया है। पुलिस टीम को एसएसपी ने पांच हजार का नगद ईनाम देने की घोषणा की है।
पुलिस टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी के साथ एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, टीपीनगर चौकी प्रभारी पंकज जोशी, हेड कांस्टेबल कुन्दन सिंह, त्रिलोक सिंह, दिगम्बर सनवाल, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी, भानु प्रताप, अनिल गिरी, तारा सिंह, नवीन राणा शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440