दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मिली बम होने की सूचना, मचा हड़कंप, यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से निकाला

खबर शेयर करें

समाचार सच, दिल्ली (एजेन्सी)। दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा, “दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की एक उड़ान में बम होने की सूचना मिली थी। विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया है। विमानन सुरक्षा और बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर मौजूद है।

जानकारी सामने आई है कि फ्लाइट के टॉयलेट में एक टिशू पेपर पर किसी ने बम की सूचना लिख दी थी। जिसके बाद हंगामा मच गया। जिस तरह के वीडियो सामने दिखाई दे रहे हैं, लोग फ्लाइट की खिड़की से बाहर निकल रहे हैं और अफरा-तफरी मची हुई है। फिलहाल जांच अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि सुबह 5रू35 बजे दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर मिली थी। फायर सर्विस की टीम मौके पर पहुंच गई। सभी यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला गया। फिलहाल सभी सुरक्षित हैं।
समाचार एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट किया है कि उड़ान भरने से पहले इंडिगो विमान के शौचालय में एक नोट मिला जिस पर “बम” शब्द लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें -   अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जिला भाजपा महिलामोर्चा ने लिया प्रण, हर रोज करेंगे योग

इस बीच इंडिगो की ओर से भी बयान सामने आया है जिसमें कहा गया है, “दिल्ली से वाराणसी तक चलने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 को दिल्ली हवाई अड्डे पर एक बम की धमकी मिली थी। सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और हवाईअड्डा सुरक्षा एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान की जांच जारी है।” इंडिगो ने कहा कि फिलहाल फ्लाइट का निरीक्षण चल रहा है। सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल एरिया में तैनात किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440