जेपी नड्डा 4 अप्रैल से उत्तराखण्ड में दो दिवसीय चुनावी दौरे पर, यह रहेगा कार्यक्रम

खबर शेयर करें

समाचार सच, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) भी 4 अप्रैल से अपने दो दिवसीय दौरे पर देवभूमि आने वाले हैं। इसी बीच जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और रोड शो के साथ-साथ रैली को भी संबोधित करेंग। वहीं, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी ने अंतिम रूप दे दिया हैं।

बीजेपी विधायक विनोद चमोली के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 मार्च को अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत पिथौरागढ़ के देव सिंह ग्राउंड में दोपहर 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन अपराह्न 3 बजे वह देहरादून के विकासनगर में बाजार चौक में जनसभा के माध्यम से पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। इसके बाद नड्डा शाम साढ़े 4 बजे देहरादून में टिहरी लोकसभा की कोर कमेटी बैठक में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि अपने प्रवास के दूसरे दिन जेपी नड्डा सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर हरिद्वार स्थित माया देवी मंदिर आश्रम प्रांगण में साधु संतों के साथ बातचीत करेंगे. उसके बाद दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर हरिद्वार में रोड शो में शिरकत करेंगे।

यह भी पढ़ें -   वोट डालने हल्द्वानी आ रहे सरकारी चिकित्सक की सड़क हादसे में मौत

विनोद चमोली ने बताया कि अपने प्रवास के अंतिम कार्यक्रम में वह गुरुकुल विश्वविद्यालय में वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी के साथ चुनाव की दृष्टि से बहुत ही महत्वपूर्ण त्रिदेव सम्मेलन में शामिल होंगे। जिसमें वे बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक और शक्ति केंद्र संयोजक को चुनाव की रणनीति को कैसे अमल में लाना है, इस विषय पर विस्तार से जानकारी देंगे। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का मुख्य कार्यक्रम हरिद्वार और टिहरी लोकसभा के लिए ही रखा गया है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440