हल्द्वानी में काल बना आवारा सांड, चलती बाइक में हमला, बुझ गया इकलौता चिराग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। यहां महानगर में आवारा जानवरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह जानवर लोगों के लिए लगातार काल बन रहे हैं। बीते शुक्रवार की शाम सांड के हमले में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह घर का इकलौता चिराग था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल (31) पुत्र चंदन सिंह सिडकुल में एक कंपनी में काम करता था। शुक्रवार शाम वह अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म होने के बाद घर लौट रहा था। जैसे ही कुंदन बेलबाबा के पास पहुंचा तो एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आ गया।

प्रत्यदर्शियों की मानें तो इस कारण बाइक और सांड की टक्कर हो गई। इससे बाइक रपट गई और कुंदन को गंभीर चोटें आ गई। उसे डॉ सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया। यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि सांड के हमले में शहर में पूर्व में भी कई जानें जा चुकी हैं। इसके बावजूद प्रशासन कुंभकर्णीय निंद्रा में सोया हुआ है। इस बात से लोगों में गहरा रोष व्याप्त है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440