काठगोदाम: प्रेम विवाह से नाराज पिता ने अपनी बेटी को दी ‘सजा ए मौत’, गला रेतकर मार डाला, दामाद को किया चाकू से घायल, हालत गंभीर

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। प्रेम विवाह से नाराज पिता ने अपनी बेटी को ‘सजा ए मौत’ दे दी। पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर बेटी का गला रेत कर मार डाला और दामाद को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह घटना नैनीताल जिले के काठगोदाम थाना क्षेत्र की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता व पुत्र दोनों फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दामाद को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया हैं। जबकि युवती का शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सूत्रों के अनुसार क्षेत्र में हुई घटना के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में तो लिया है। लेकिन पुलिस इसकी पृष्टि नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें -   श्रीयंत्र टापू काण्ड के शहीदों को उक्रांद ने दी श्रद्धांजलि

प्राप्त जानकारी के काठगोदाम कॉल टैक्स निवासी 20 वर्षीय सलमान पुत्र शेर अली ने 19 वर्षीया शहनाज से लगभग डेढ़ माह पूर्व प्रेम विवाह कर लिया था। जिससे शहनाज का सौतेला पिता सलीम अंसारी और उसका भाई असलम नाराज चल रहे थे। शादी के बाद शहनाज और सलमान यहां घर के समीप इरफान नामक व्यक्ति के घर में किराए पर रह थे। शुक्रवार की शाम करीब साढ़े छः बजे सलमान अपनी पत्नी शहनाज को लेकर अपने घर को जा रहा था। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे पिता सलीम व भाई असलम ने उन्हें रोक लिया और उन दोनों पर चाकू और तलवारों से हमला कर दिया। इस हादसे में तलवार से शहनाज की गर्दन कट गयी और उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि सलमान को चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोरगुल सुन कर आसपास के लोग आ गये। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर सलीम व असलम फरार हो गए। आरोप यह भी है कि असलम के हाथ में तंमचा भी था। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने तुंरत काठगोदाम पुलिस को दी। घटना की सूचना पर काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सलमान को उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि मृतका शहनाज का शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। सूचना पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी, एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, हल्द्वानी सीओ शांतनु पाराशर सहित फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। इधर इस घटना से क्षेत्र में दहशत बनी हुई हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड को एक आदर्श मॉडल राज्य के रूप में करेंगे स्थापित: पुष्कर सिंह धामी

इधर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने कहा है कि इस मामले के फरार चल रहे दोनांे आरोपी पिता व भाई की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर उनकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही दोनों हत्यारोपी गिरफ्त में होंगे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *