काठगोदाम पुलिस ने आटो से शराब तस्करी कर रहे अवैध शराब बरामद किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें

Kathgodam police recovered illegal liquor smuggling liquor from auto, arrested

समाचार सच, हल्द्वानी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के निर्देशानुसार जनपद में चलाये जा रहे मादक पदार्थ व नशे के खिलाफ अभियान के अन्तर्गत सभी थाना प्रभारियों को इस सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिये गये है।

उक्त अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह, क्षेत्राधिकारी भूपेन्द्र सिंह धौनी के पर्यवेक्षण में काठगदोम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक के नेतृत्व में नशे के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है जिसके अन्तर्गत बुधवार को यातायात व्यवस्था को दुरुस्त एवं सुचारू रूप से चलाने हेतु चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इसी दौरान ऑटो संख्या यूके04 टीए8003 को जब चेकिंग के लिए रोका तो उसमें तीन पेटियों के अन्दर मसालेदार देशी शराब गुलाब मार्का के 144 पव्वे के साथ ऑटो संचालक शहादत हसन पुत्र वली हसन निवासी रामलीला ग्राउंड के पास शीशमहल को गिरफ्तार कर परिवहन में लगे ऑटो को कब्जे में कर लिया।
पूछताछ में शहादत हसन ने बताया कि वह हल्द्वानी से अमृतपुर जमरानी तक ऑटो चालक का काम करता है तथा हल्द्वानी से सस्ते दामों में शराब खरीदकर जमरानी अमृतपुर ले जाकर महंगे दामें में बेच देता है जिससे उसे काफी मुनाफा हो जाता है।
पुलिस ने उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम मामला दर्ज किया है। सफलता प्राप्त करने वाली पुलिस टीम में हे0का0 महेश मर्ताेलिया, कानि0 सन्तोष बिष्ट, कारज सिंह, योगेश कुमार मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440