खाकी हुई शर्मशार, मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने पर हेड कांस्टेबल की हुई जमकर धुनाई, मामले का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले में खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी। यह मामला जिले के हल्द्वानी महानगर के मुखानी थाने क्षेत्र का है। जहां के हेड कांस्टेबल ने क्षेत्र के एक मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ व अशील हरकत कर दी। जिससे गुस्साए लोगों ने आरोपी को दबोच कर उसकी जमकर धुनाई लगा दी। हेड कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बाद में आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी हेड कांस्टेबल को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें -   शातिर ने किया कंपनी से 52 लाख का गबन, मुकदमा दर्ज

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखानी थाना क्षेत्र के गन्ना सेंटर पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल 57 वर्षीय मदन सिंह बिठौरिया नम्बर 1 के नारायण नगर में किराए के मकान में रहता है। रविवार की सुबह वह रोज की भांति क्षेत्र के एक जनरल स्टोर में दूध लेने गया था। आरोप है कि वहां उसने 11 वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ कर दी और अश्लील हरकतें करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने कांस्टेबल मदन की जमकर धुनाई लगानी शुरू कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी मदन सिंह को बेस चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस मामले में बच्ची के पिता की ओर से मुखानी थाना पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। मुखानी के एसओ सुशील कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, तथा आरोपी हैड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें -   श्रीयंत्र टापू काण्ड के शहीदों को उक्रांद ने दी श्रद्धांजलि

रिटाररमेंट के तीन साल, किया यह कारनामा
आरोपी हेडकांस्टेबल को विभाग से रिटायरमेंट में महज तीन साल का समय रह गया था। उम्र के इस पड़ाव में पहुंचने व स्वयं रक्षक होने के बावजूद उसने एक मासूम के साथ इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया है। जो खाकी को शर्मशार करने वाली घटना है।

यह भी पढ़ें -   सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा सरकार : दीपक बल्यूटिया

एसएसपी ने कहा -शर्मनाक घटना, होगी निलंबन कार्रवाई
एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी का कहना है कि आरोपी कांस्टेबल ने शर्मनाक करने वाली वारदात को अंजाम दिया है। उसके निलंबन की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आरोपी पर एक अपराधी की तरह सभी सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *