भवाली मंडल में योगासन कर स्वस्थ रहने का दिया संदेश

खबर शेयर करें

समाचार सच, नैनीताल/भवाली। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून के अवसर पर भवाली मंडल में योग दिवस का कार्यक्रम शिशु मंदिर विद्यालय में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्र के लोगों ने एकत्र होकर योग किया और निरोगी होने का संकल्प लिया। इस मौके पर घोड़ाखाल मंदिर के पुजारी जीवन जोशी ने योगासन करवाया और योग करने के फायदें बताएं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड में गड़बड़झाला, करीब सात सौ एकड़ सरकारी भूमि गायब, मची खलबली

अतिथि के रूप में प्रतिभाग करते हुए पूर्व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हेम आर्य ने उपस्थित जनता के साथ योग किया और सभी को स्वस्थ रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि योग को अपने जीवन में अपनाकर तनाव मुक्त और निरोगी जीवन जी सकते हैं। इसके लिए रोजाना योग करने की आवश्यकता है। योग आसनों का अभ्यास करने से शरीर में ताकत और लचीलापन विकसित होता है। नसों को आराम मिलता है। मन शांत होता है।

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम में असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर की संदिग्ध अवस्था में मौत, बाथरूम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला शव

इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक डा. प्रगति जैन, सह संयोजक कंचन साह, विक्रम क्वीरा, भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज अदिति, प्रकाश आर्य, भगवती सुयाल, बालम सिंह मेहरा, वर्षा आर्या, उमा पडालनी, आशू, चन्दू, शिशु मंदिर विद्यालय के प्रधानाचार्य सहित क्षेत्र के लोगों ने एकत्र होकर योगासन कर स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440