हल्द्वानी में स्पा और मसाज सेंटर के बहाने से जिस्मफ़रोशी का धंधा जोरों पर, पुलिस की एक और छोपमारी, पांच युवतियों समेत एक युवक गिरफ्तार

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर में स्पा और मसाज सेंटरों के बहाने से जिस्मफ़रोशी का धंधा जोरों पर है। आये दिन पुलिस द्वारा स्पा सेंटरों पर ताबड़तोड़ छोपमारी की कार्रवाई की जा रही है। गुरूवार को भी हल्द्वानी महानगर में एक और स्पा सेंटर में भी वहीं कहानी सामने आयी है। यहां पुलिस व ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने दुर्गा सिटी सेंटर स्थित एक स्पा 19 सेंटर में छापेमारी की कार्रवाई की हैं। इस कार्रवाई में पुलिस ने दो महिलाओं और तीन लड़कियों समेत युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक स्पा सेंटर का मैनेजर है। जबकि स्पा सेंटर चलाने वाली दो संचालक फरार हो गईं। स्पा सेंटर को पुलिस अधिकारियोें के देखरेख में सील का दिया गया है।

बीते दिनों छापेमार कार्रवाई में 9 युवतियों को किया रेस्क्यू
आपकों बता दें कि सोमवार की देर सायं सीओ शांतनु पारासर के नेतृत्व में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने महानगर हल्द्वानी के हाईडिल गेट के पास जंगल लग्जरी स्पा सेंटर में छापा मारा था। जहां एक युवक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया था। इस बीच संचालिका समेत कुछ लोग भागने में सफल रहे। पुलिस को स्पा सेंटर में रखी गई नौ लड़कियां भी बरामद की थी।

यह भी पढ़ें -   बातें कम-काम ज्यादा गीत यू-ट्यूब पर लॉंन्च, सीएम धामी की कार्यशैली व सकारात्मक सोच पर आधिरित है यह गीत

मिली शिकायत पर दुर्गा सिटी सेंटर के स्पा 19 में छापेमारी
शिकायत मिलने पर गुरूवार की शाम को पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने दुर्गा सिटी सेंटर स्थित स्पा 19 में छापेमार कार्रवाई की। जिसमें पांच महिलाओं को रेस्क्यू किया। इस दौरान पुलिस टीम को सेंटर से आपत्तिजनक चींजे भी बरामद हुईं।

यह भी पढ़ें -   गैंगस्टर एक्ट के वांछित आरोपी काशीपुर के कुंडा से गिरफ्तार

रेस्क्यू की गयी महिलायें इन शहरों की निवासी
इस सेंटर में छापेमारी कार्रवाई में रेस्क्यू की गयी महिलायें दो दिल्ली, दो दिनेशपुर और एक लड़की काठगोदाम की रहने वाली हैं। काठगोदाम की लड़की नाबालिग होने की अंदेशा होने पर उसके प्रमाण पत्रों की जांच की जा रही है। कहा जा रहा है कि लड़की की भाभी नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर में काम कर रही है।

स्पा सेंटर मैनेजर गिरफ्तार, दो संचालक फरार
एसपी सिटी जगदीश चंद्र के अनुसार मौके से एक मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। स्पा सेंटर के दो फरार संचालकों की तलाश की जा रही है। स्पा सेंटर में मिली लड़कियों को वन स्टाप सेंटर भेजा गया है, वहां से काउंसिलिंग कर घर भेजा जाएगा।

स्पा संचालक काठगोदाम निवासी, पत्नी के नाम से खोला हुआ हैं सेंटर
सीओ शांतनु पाराशर के अनुसार स्पा सेंटर का संचालक भी काठगोदाम का रहने वाला है, जिसने स्पा सेंटर पत्नी के नाम पर खोला हुआ है। सीाओ का कहना है कि स्पा सेंटरों की आड़ में गलत काम करने वालों को कतई नहीं छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस की विजय शंखनाद जनसभा से डर गई भाजपा : बल्यूटिया

पूर्व में रेस्क्यू की गयी एक युवती स्पा 19 में फिर मिली
सीओ शांतनु पाराशर ने बताया कि स्पा 19 से रेस्क्यू की गई पांच युवतियों में एक युवती बीते सोमवार को हाइडिल गेट स्थित स्पा सेंटर से रेस्क्यू की गई थी। मंगलवार को उसे काउसलिंग के बाद घर को भेज दिया था, परन्तु उक्त लड़की घर न जाकर दोबारा स्पा 19 सेंटर में काम करने लगी।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *