रूद्रपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- 10 साल में जो विकास हुआ है ना वो तो सिर्फ ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना है

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। समाचार सच, रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में लोकसभा चुनाव के तहत रैली करते हुए शंखनाद किया है। पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी यानी कि गारंटी के भी पूरा होने की गारंटी। ये दशक उत्तराखंड का दशक होने वाला है। उन्होंने देवभूमि को नमन करते हुए अपने तीसरे टर्म का ऐक्शन प्लान भी बता दिया। उन्होंने बिजली से लेकर सोलर पैनल तक की स्कीम का जिक्र करते हुए इसके फायदे भी गिना डाले।

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में आयोजित विजय शंखनाद रैली में प्रतिभाग किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि “देवभूमि उत्तराखंड में ये मेरी पहली चुनावी सभा है। अब मैं तय नहीं कर पा रहा हूं कि यह प्रचार सभा है या विजय सभा। वहीं मोदी ने कहा कि मैं जब भी उत्तराखंड की पवित्र धरती पर आता हूं खुद को बहुत धन्य महसूस करता हूं, इसलिए ही मेरे दिल की गहराई से एक बात निकली थी कि देवभूमि के ध्यान से ही मैं सदा धन्य हो जाता हूं।

यह भी पढ़ें -   जानिए उत्तराखण्ड की पांचों सीट पर सुबह 9 बजे तक हुए मतदान प्रतिशत हाल…

प्रधानमंत्री ने तीसरे टर्म का ऐक्शन प्लान बताते हुए कहा कि तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है। सोलर पैनल लगाने के लिए सरकार मदद दे रही है। इससे पंखे, एसी, इलेक्ट्रिक वीइकल में 300 यूनिट बिजली की खपत होती है। उन्होंने कहा कि आप भी सोचते होंगे कि आखिर ये मोदी थकता क्यों नहीं है। मोदी मौज नहीं, बल्कि मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। ये 10 साल में जो विकास हुआ है ना वो तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो बहुत कुछ करना है। अभी देश को बहुत आगे लेकर जाना है। और तब तक ना रुकना है और ना थकना है।

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है- लोगों की कमाई बढ़ेगी। नौकरी के अवसर बढ़ेंगे। गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 60 साल सत्ता में रहने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए, अब वे आग लगाने की बात कर रहे हैं। क्या ये उचित है। क्या देश में आग लगाने की बात उचित है। इमर्जेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा लोकतंत्र में नहीं रहा है। कांग्रेस देश को अराजकता की तरफ झोंकना चाहती है।

यह भी पढ़ें -   बर्फ से मिलने वाले फायदों के बारे में बताएंगे जिसे जान आप बेहद हैरान हो जाएंगे

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा ने 12 लाख घरों तक पानी का कनेक्शन पहुंचाया है। यहां भाजपा सरकार ने साढ़े पांच लाख से ज्यादा शौचालय का निर्माण कराया। 5 लाख महिलाओं को मुफ्त कनेक्शन दिया गया है। यहां करीब 3 लाख लोगों को स्वामित्व योजना के तहत उनके प्रॉपर्टी के कार्ड दिए गए हैं। राज्य के 35 लाख लोगों के बैंक में पहले खाते तक नहीं थे। भाजपा सरकार ने इन सभी लोगों के खाते खुलवाए हैं। भाजपा सरकार ने उत्तराखंड के छोटे किसानों के बैंक खाते में 2,200 करोड़ रुपये से ज्यादा सीधे भेजे हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440