पुलिस ने किया हल्दूचौड़ चेन स्नेचिंग वारदात का खुलासा, बरामद हुई लूटी चेन

Ad
Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्दूचौड़/लालकुआं (रिम्पी बिष्ट)। कोतवाली लालकुआं पुलिस ने हल्दूचौड़ में हुई चेन स्नेचिंग वारदात की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने चेन स्नेचिंग की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस अपराध को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन और एक बाइक बरामद की हैं।

आपकों को बता दें कि बीतें दिनों लालकुआं थाना क्षेत्र के हल्दूचौड़ सिंगल फार्म में बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला से गले से सोने की चेन लूट का फरार हो गये थे। महिला के शिकायत के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के निर्देश पर पुलिस टीमें का गठन किया गया था। गठित टीमें वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश में जुट गयी। टीम को मुखबिर की सूचना मिली की पीआईपी गेट के पास कुछ संदिग्ध लोग मोटरसाइकिल के साथ खड़े हैं। जिस पर तत्काल पुलिस टीम ने गेट के पास पहुंचकर घेरा बंदी कर तीन लोगों को एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया। टीम ने तलाशी के दौरान तीनों आरोपियों के कब्जे से लूटी गई चेन बरामद की हैं। पूछताछ के दौरान उक्त आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह हल्दूचौड़ में चेन लूटी थी। आज वारदातों में लूटी गई चेन को बेचने जा रहे थे। क्षेत्र का कोई भी सुनार उसे नहीं ले रहा था इसलिए वह बाहर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें -   आरटीओ में कर्मचारियों ने किया पूर्ण कार्य बहिष्कार

पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना नाम गुड्डू पासवान पुत्र मोहन पासवान निवासी लालकुआं वही विष्णु प्रसाद पासवान पुत्र राकेश व अनूप कुमार पुत्र नारायण कुमार निवासी थाना आनंदपुर किच्छा बताया है। इधर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को लालकुआं के वीआईपी गेट के समीप पुलिस टीम ने पकड़ा है। जिनके खिलाफ 392,411, 379,411, 420 468,471 तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपियों को आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं जिसके तहत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *