अस्पताल में चल रहा था देह व्यापार, छापामारी में आपत्तिजनक हालात में मिले पुरूष और महिलाएं

खबर शेयर करें

समाचार सच, यूपी/आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में बोदला-बिचपुरी रोड पर हॉस्पिटल की दूसरी मंजिल पर एक फ्लैट में देह व्यापार हो रहा था। सूचना पर पुलिस ने छापा मारा। आपत्तिजनक स्थिति में पांच युवतियां-महिलाएं व तीन पुरुषों को पकड़ा गया। पुलिस के साथ एंटी ह्यूमन ट्रैफेकिंग की टीम मौजूद रही।

जगदीशपुरा थाना क्षेत्र में बिचपुरी रोड पर मृत्युंजय हॉस्पिटल है। ऊपर फ्लैट बने हुए हैं। दूसरी मंजिल पर अमर सिंह ने फ्लैट किराए पर ले रखा था। फ्लैट में अनैतिक गतिविधियां हो रही थीं। पुलिस टीम ने फ्लैट से पांच युवतियां-महिलाएं और दो ग्राहक सतीश व मनोज और संचालक अमर सिंह को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें -   २२ जून २०२४ शनिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि फ्लैट से आपत्तिजनक सामान के अलावा 10 मोबाइल, शक्तिवर्धक दवाइयों के पैकेट और 13200 रुपये नकद बरामद हुए हैं। अनैतिक कार्य से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

ऑन कॉल जाती थीं युवतियां
फ्लैट से हिरासत में ली गई युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें ऑन कॉल बुलाया जाता था। मोबाइल पर मैसेज आता था। जगह बताई जाती थी। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वह इस धंधे में हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखण्ड के भाजपा नेता ने किया रिश्ते को तार-तार, अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया मामी का रेप

सिकंदरा से बिचपुरी तक 50 होटल
बोदला, पश्चिमपुरी, शास्त्रीपुरम, कारगिल पेट्रोल पंप, सिकंदरा, आवास विकास से बिचपुरी तक 50 से अधिक अवैध होटल हैं। सराय एक्ट में पंजीकृत नहीं। घर, फ्लैट व दुकानों में संचालित हैं। देह व्यापार होता है। घंटे के हिसाब से कमरा मिलता है। इलाका पुलिस की मिलीभगत से ये संचालित हो रहे हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440