रेलवे भूमि अतिक्रमण प्रकरण : मुस्लिम सेवा संगठन ने कि बनभूलपुरा इलाके के धवस्तीकरण पर चिंता व्यक्त

Ad Ad
खबर शेयर करें

Railway Land Encroachment Case: Muslim Service Organization expressed concern over the demolition of Banbhulpura area

समाचार सच, देहरादून। मुस्लिम सेवा संगठन के पदाधिकारियों ने बनभूलपुरा इलाके के धवस्तीकरण पर चिंता व्यक्त की है। साथ ही संगठन ने प्रदेश सरकार से इस कार्यवाही को रोकने के लिए दखल देने की मांग की।

Ad Ad Ad

आज आयाजित पत्रकार वार्ता में मुस्लिम सेवा संगठन उत्तराखंड प्रदेश सदर शहर काजी मौलाना मुहम्मद अहमद कासमी ने हल्द्वानी के बनभूलपुरा इलाके के धवस्तीकरण पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा की जिस प्रकार बनभूलपुरा के धवस्तीकरण की कार्यवाही प्रस्तावित है, यह चिंता का विषय है। प्रदेश सरकार को चाहिए कि वह इस कार्यवाही को रोकने के लिए दखल दे।

gurukripa
raunak-fast-food
gurudwars-sabha
swastik-auto
men-power-security
shankar-hospital
chotu-murti
chndrika-jewellers
AshuJewellers
यह भी पढ़ें -   सीएम धामी ने स्कूली बच्चों के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी ने कहा बनभूलपुरा में लगभग 4500 घरों की धवस्तीकरण से लगभग 50 हजार की आबादी प्रभावित होगी एवम प्रभावित होने वाले लोगो में सभी धर्माे के लोग है। सर्दियों के मौसम में तथा जब बोर्ड के एग्जाम सर पर है इस प्रकार की कार्यवाही अनुचित एवम आमनीय है। संगठन के उपाध्यक्ष आकिब कुरैशी ने कहा की उच्चतम न्यायालय में इस कार्यवाही को रोकने के लिए पिटिशन दायर की गई है जिस पर जन भावनाओं और मानवीय पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस ध्वस्तीकरण की करवाही पर अविलंब रोक लगाएगी परंतु मुस्लिम सेवा संगठन का मानना यह मानना है की राज्य सरकार को मजबूती के साथ संकट ग्रस्त लोगो का पक्ष रखना चाहिए था एवम यदि उच्चतम न्यायालय का निर्णय संकटग्रस्त लोगों के विरुद्ध है आता है तो राज्य को इन परिवारों के पूर्णवास हेतु जगह एवम धन आवंटित किया जाना चाहिए इस मांग को लेकर जल्द ही मुस्लिम सेवा संगठन मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी मांग रखेगा।

यह भी पढ़ें -   यदि आप बार-बार हिचकी आने से हैं परेशान? अपनाएं ये घरेलू नुस्खे

वार्ता में शहर काजी देहरादून मुहम्मद अहमद कासमी, तंजीम ए रेहुनमई मिल्लत के सदर लताफत हुसैन, मुस्लिम सेवा संगठन के अध्यक्ष नईम कुरैशी, उपाध्यक्ष आकिब कुरैशी, सचिव मेहताब कुरैशी, सह सचिव शाकिब कुरैशी, इंजिनियर सलीम शाह, नायब सदर जमा मस्जिद पलटन बाजार नसीम अहमद, जमीयत उलेमा ए हिंद के देहरादून सदर मुफ्ती राशिद मौलाना हासिम आदि मौजूद रहे।

Jai Sai Jewellers
AlShifa
BholaJewellers
ChamanJewellers
HarishBharadwaj
JankiTripathi
ParvatiKirola
SiddhartJewellers
KumaunAabhushan
OmkarJewellers
GandhiJewellers

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *