उधमसिंह नगर जिले में ट्रक से टकराई स्कूली बस, 20 छात्र-छात्राएं समेत चालक घायल

खबर शेयर करें

समाचार सच, खटीमा। उधमसिंहनगर जिले में स्कूली बच्चों से भरी स्कूल बस और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 20 स्कूली छात्र-छात्राओं समेत ड्राइवर घायल हुआ है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऊधमसिंहनगर जिले के खटीमा के बिगराबाग बाईपास चौराहे के पास एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट की बस और एक सीमेंट से भरे ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है। सड़क हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड विधानसभा उपचुनावः भाजपा ने बदरीनाथ से राजेंद्र भंडारी और मंगलौर से करतार सिंह को बनाया प्रत्याशी

सड़क हादसे में घायल छात्र-छात्राओं को रेसक्यू कर 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। राहत की बात है कि फिलहाल सभी घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना के उपरांत घायल बच्चों के परिजनों का नागरिक अस्पताल में जमावड़ा लग गया है। नागरिक अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक बीपी सिंह ने मीडिया को बताया की बिगराबाग बाईपास पर एक सीमेंट से भरे ट्रक व बस के मध्य हुई। हादसे में 20 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत सामान्य है और फिलहाल सभी खतरे से बाहर है। अस्पताल में भर्ती सभी घायलों के स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें -   १४ जून 2024 शुक्रवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका...

स्कूल बस और ट्रक की भिंड़त की सूचना के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल छात्रों और छात्राओं समेत अन्य घायलों का हालचाल जाना। सीएम धामी ने अस्पताल प्रबंधन को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम धामी ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440