शर्मनाक: हल्द्वानी में 13 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती, लंबे समय से एक बच्चे का पिता कर रहा था उससे दुष्कर्म

खबर शेयर करें

Shameful: 13-year-old girl became pregnant in Haldwani, father of a child was raping her for a long time

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में एक 13 वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। उसके साथ पड़ोस में रहने वाला एक बच्चे का पिता लंबे समय से दुष्कर्म कर रहा था। चिकित्सकीय परिक्षण के बाद परिजनों को इस बात का मालूम चला तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी। परिजनों ने आरोपी की जमकर धुनाई लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया। (क्रमशः आगे पढ़िए)

यह भी पढ़ें -   23 मई से ज्येष्ठ मास शुरू जाने बड़ी बातें, क्या और क्यों है महत्व इस माह का

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा निवासी एक 13 वर्षीय किशोरी को लंबे समय से पेट में दर्द होने की समस्या बता रही थी। इस बीच दर्द बढ़ने पर बीते दिवस परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकीय परीक्षण में पता चला कि किशोरी नौ माह की गर्भवती है, तो परिजनों के होश उड़ गये। परिजनों ने जब किशोरी से जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसके पड़ोसी में किराए में रहने वाला मूलरूप से ग्राम बैरम नगर, थाना भोट, जिला रामपुर निवासी तजम्मूल पुत्र नन्नू लंबे समय से दुष्कर्म करता आ रहा था। जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। इस पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ बनभूलपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी। (क्रमशः आगे पढ़िए)

यह भी पढ़ें -   विक्रम टेंपो में गोकशी के इरादे से आए बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, गोली लगने से दो घायल

इस बीच पीड़िता के परिजनों को आरोपी मिल गया और उन्होंने तजम्मूल की जमकर धुनाई लगानी शुरू कर दी। इस बीच आरोपी भागने का प्रयास करने लगा। तभी इधर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे न्यायालय में पेश किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440