सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बता कर हल्द्वानी में ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी, केस दर्ज कर पुलिस की जांग शुरू

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। महानगर के एक ज्वेर्ल्स से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यहां पटेल चौकी स्थित एक ज्वेलर्स के पास व्हाट्सएप पर रंगदारी मांगने का मैसेज आया है। रंगदारी मांगने वाले ने स्वयं को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताया है और रंगदारी न देने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी है। पीड़ित ज्वेलर्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। Extortion demanded from jewelers in Haldwani

यह भी पढ़ें -   काठगोदाम गौला नदी में बहे किशोर का तीन दिन बाद हुआ शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

शहर पटेल चौक स्थित सुरेश संस ज्वेलर्स के स्वामी अंकुर अग्रवाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि तीन जुलाई को उनके व्हाट्सएप पर अज्ञात नंबर से मैसेज आया था। मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम अंकित सरसा बताते हुए लिखा कि उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है। मैसेज में यह भी लिखा कि एक लाख रुपये की रंगदारी न देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। अंकुर ने बताया कि उसने यकीन दिलाने के लिए उसने दुकान का पता और उसका मोबाइल नंबर भी बताया।

यह भी पढ़ें -   १८ जुलाई २०२४ बृहस्पतिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

मामले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ नए कानून की धारा 308(2), 351(2) और 351(3) के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी नितिन लोहनी ने बताया कि सुरेश संस ज्वेलर्स के स्वामी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440