उत्तराखण्ड में तेज रफ्तार बस ने छह महिलाओं को रौंदा, एक मौत

खबर शेयर करें

समाचार सच, रुद्रपुर। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में आज मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार एक बस ने 6 महिलाओं को रौंदा दिया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिलहाल पुलिस बस चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानीः पोल शिफ्टिंग और वृक्षों के कटान के चलते 19 व 20 को इन क्षेत्रों में बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एलायंस कॉलोनी के पास एक फैक्ट्री में दिनेशपुर की रहने वाली कुछ महिलाएं कार्य करती है। मंगलवार को छुट्टी के बाद फैक्ट्री के गेट के पास सड़क किनारे उक्त महिलाएं घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। तभी एक तेज रफ्तार बस ने इन महिलाओं को रौंद दिया। इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम भी पहुंच गई और शीघ्र ही सभी घायल महिलाओं को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि चिकित्सालय में भर्ती पांच घायल महिलाओं का उपचार चल रहा है। जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -   श्रावण मास 2024: शिव जी के प्रिय माह सावन में होंगे 5 सोमवार, 29 दिन का रहेगा ये महीना, 19 अगस्त

रुद्रपुर एसपी सीटी मनोज कत्याल ने बताया कि सभी महिलाएं दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। हादसे में मरने वाली महिला का नाम मीनू मिस्त्री है। वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है। जिससे अभी पूछताछ की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440