थप्पड़ प्रकरणः कुलविंदर के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं, कंगना के खिलाफ उतरे किसान

खबर शेयर करें

समाचार सच, दिल्ली/चंडीगढ़। हिमाचल की मंडी सीट से चुनाव जीतकर भाजपा की सांसद बनीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ गार्ड कुलविंदर कौर के घ्खिलाफ केस दर्ज होने से किसान संगठन भड़क गए हैं। Kangana Ranaut became MP

संयुक्त किसान मोर्चा (गैर-राजनीतिक) और किसान मजदूर मोर्चा द्वारा किसान भवन चंडीगढ़ में संयुक्त प्रैस कॉन्फ्रेंस की गई। इस मौके पर जगजीत सिंह डल्लेवाल, सरवन सिंह पंधेर, अभिमन्यु कोहाड़, गुरिंद्र सिंह भंगू, अमरजीत सिंह मोहरी, सुखजीत सिंह हरदोंगंढे व जसविंद्र लोंगोवाल मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -   शास्त्रों में मोरपंखी पौधे को बहुत शुभ बताया गया है जोड़े में लगाएं ये पौधा

किसान नेताओं ने कहा कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने की घटना की पारदर्शी जांच की जरूरत है क्योंकि अभी तक सिर्फ कंगना रनौत का ही पक्ष सुना जा रहा है। किसान नेताओं ने कहा कि अगर कुलविंदर कौर के साथ कोई अन्याय हुआ तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   २२ जून २०२४ शनिवार का पंचांग, जानिए राशिफल में आज का दिन कैसा रहेगा आपका…

पूरे मामले की ईमानदार और पारदर्शी जांच के लिए पंजाब-हरियाणा से बड़ी संख्या में किसान आज सुबह 11 बजे मोहाली में इकट्ठा होंगे। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि किसान 9 जून को गुरुद्वारा श्री अंब साहिब में एकत्रित होकर पैदल एस.एस.पी. मोहाली के कार्यालय तक मार्च करेंगे और एक मांग पत्र सौंपेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440