गौलापार क्षेत्र में चोरों का आंतक, आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन, कहा- शीघ्र हो चोरो की गिरफ्तारी

Ad
खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। गौलापार क्षेत्र में चोरों का आंतक फैला हुआ है। चोरों ने एक सप्ताह के भीतर चोरी की चार वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। जिससें क्षेत्रवासियों में गहरा आक्रोश व्याप्त हैं। रविवार को क्षेत्र के लोगों ने खेड़ा में पुलिस के पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर चोरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

अब तक चोर ने क्षेत्र की इन दुकानों को बना चुकें हैं अपना निशाना
आपकों बता दें कि चोर अभी तक परचून, बाइक रिपेयरिंग और मोबाइल रिचार्ज व स्टेशनरी की दुकान में अपना हाथ साफ कर चुके हैं। शनिवार की रात को भी खेड़ा निवासी सूरज जोशी की कॉस्मेटिक की दुकान के ताले तोड़ कर बदमाश करीब तीस हजार का सामान व नगदी ले उड़े हैं।

यह भी पढ़ें -   कैप्टन के बयानों से लगता है कि वह किसी तरह के दबाव में है: हरीश रावत

आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने किया प्रदर्शन
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अर्जुन बिष्ट ने कहा कि चोर क्षेत्र में एक सप्ताह में चार चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बीती रात भी चोरों ने एक कॉस्मेटिक दुकान के ताले तोड़ दिए और वहां से हजारों का सामान पार कर लिया। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस क्षेत्र में गश्त नहीं कर रही है। जिससे क्षेत्रवासियों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से चोरों की जल्द गिरफ्तारी किये जाने तथा चोरी की घटनाओं में अंकुश लगाये जाने की मांग की हैं।

यह भी पढ़ें -   महिला सर्जन के निलंबन की कार्रवाई पर डाक्टरों ने किया कार्य बहिष्कार

प्रर्दशन के दौरान क्षेत्रवासियों ने एक स्वर में चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर शीघ्र ही चोरों की जल्द गिरफ्तारी की जाती हैं तो वे उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़ें -   लंबित मांगों पर कार्रवाई न होने से नाराज राज्य आंदोलनकारी पेड़ में चढ़े

प्रदर्शन करने वालों मुख्य रूप से ललित जोशी, अभिषेक सुयाल, प्रकाश जोशी, पंकज सिंह बिष्ट, गिरजेश बेलवाल, मयंक जोशी, सूरज जोशी, भोला दत्त बेलवाल सहित क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *