तिरंगा उत्सव रोड शो में इण्डियन आइडिल के बादशाह बिखेरेगें देशभक्ति के रंग

खबर शेयर करें

समाचार सच, हल्द्वानी। आजादी की 75वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है जिसके अन्तर्गत जहां देश ने ‘हर घर तिरंगा’ के माध्यम से जनता को आजादी के अमृत महोत्सव में जोड़ने की बात कहीं जा रही है वहीं महानगर में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर यस इवेंट मैनेजमेंट के द्वारा तिरंगा उत्सव रोड शो का आयोजन किया जा रहा है। इण्डियन आइडिल के कलाकार बादशाह देशभक्ति गीतों के माध्यम से रंग बिखेरेंगे वहीं मैजिक जादूगर अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें -   वोट डालने हल्द्वानी आ रहे सरकारी चिकित्सक की सड़क हादसे में मौत

आज शनिवार को कार्यक्रम के आयोजक यस इवेंट के डायरेक्टर विशाल शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया उन्होंने बताया कि तिरंगा रोड शो सुबह 10.00 बजे स्थान रामलीला मैदान हल्द्वानी से शुरू होकर नैनीताल रोड के विभिन्न जगहों से होते हुए शहीद पार्क नैनीताल रोड में कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। कार्यक्रम में शहर की समस्त सामाजिक राजनीतिक संस्थाओं को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कहीं है क्योंकि यह आजादी का अमृत महोत्सव है और इसे सारे देश में बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है जिसको लेकर हल्द्वानी महानगर की जनता भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर आजादी के अमृत महोत्सव मंे अपना प्रतिभाग करें। कार्यक्रम में विभिन्न गायक कलाकार मैजिक जादूगर अपनी कलाओं का प्रदर्शन कर और गायक देश भक्ति गीतों से हल्द्वानी शहर को भक्तिमय बनाएंगे।
प्रेस वार्ता मैं विशाल शर्मा, हरीश पांडे, नवीन पंत, ललित पांडे, ज्ञानेंद्र जोशी, रूपेंद्र नागर, तरुण तेजवानी आदि उपस्थित रहे।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 फेसबुक पर जुड़ने हेतु पेज़ लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल सबस्क्राइब करें

हमसे संपर्क करने/विज्ञापन देने हेतु संपर्क करें - +91 70170 85440